Viral Video: आसमान में बैरल रोल के दौरान पायलट ने बनाई चाय, वीडियो देख खुली की खुली रह जाएंगी आंखें

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. बताया जा रहा है कि अर्जेंटीना के आसमान में एक बैरल रोल के दौरान पायलट ने अपने लिए गरमागर्म चाय बनाई.

Viral Video: आसमान में बैरल रोल के दौरान पायलट ने बनाई चाय, वीडियो देख खुली की खुली रह जाएंगी आंखें

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है.

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. कई बार कोई प्यारा सा वीडियो (Video) देखने को मिलता है, तो कई बार कुछ चौंकाने वाली चीजें सामने आती हैं. आप कैसे रिएक्ट करेंगे अगर आपको पता चले कि पायलट ने बैरल रोल यानि पूरा एरोप्लेन घूमने के के दौरान चाय बनाई. जी हां! हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. बताया जा रहा है कि अर्जेंटीना के आसमान में एक बैरल रोल के दौरान पायलट ने अपने लिए गरमागर्म चाय बनाई.

क्या आपने खाई है 'सुहागरात वाली खीर', मशहूर शेफ हरपाल सोखी ने बताया बनाने का तरीका और इंग्रेडिएंट्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पायलट बैरल रोल के दौरान चाय पत्ती डालता है और आसमान में ही चाय की चुश्कियां ले रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कई मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "सॉरी अर्जेंटीन, लेकिन यार भी तो भी बस चाय है." एक दूसरे यूजर ने लिखा "ग्रेविटी लेफ्ट द चेट." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "यहां सभी लोग मेट और हर्बल चाय की तरह काम कर रहे हैं, दो अलग-अलग चीजें हैं जो मुझे लुभा रही हैं."

यहां देखें वीडियो