Parineeti Chopra: क्या खास है एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के Italian Treat में, यहां देखें ड्रूलिंग पोस्ट

Parineeti Chopra: पिज्जा की दुनिया भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. क्रिस्पी क्रस्ट के ऊपर गरम चीज़ और कई तरह की रंग-बिरंगी सब्ज़ियां या मीट के टुकड़े डाले जाते हैं- यह इटैलियन ट्रीट हमारे टेस्ट बड को निराश करने में कभी असफल नहीं होता है!

Parineeti Chopra: क्या खास है एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के Italian Treat में, यहां देखें ड्रूलिंग पोस्ट

खास बातें

  • पिज्जा एक कम्फर्ट मील होने के अलावा, यह अत्यंत वर्सटाइल भी है.
  • परिणीति चोपड़ा खाने के बड़ी शौकीन है.
  • परिणीति चोपड़ा एक्सर फूड रिलेटेड पोस्ट शेयर करती हैं.

Parineeti Chopra: पिज्जा की दुनिया भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. क्रिस्पी क्रस्ट के ऊपर गरम चीज़ और कई तरह की रंग-बिरंगी सब्ज़ियां या मीट के टुकड़े डाले जाते हैं- यह इटैलियन ट्रीट हमारे टेस्ट बड को निराश करने में कभी असफल नहीं होता है! एक कम्फर्ट मील होने के अलावा, यह अत्यंत वर्सटाइल भी है, यही कारण है कि हमें इसमें लिप्त होने का विरोध करना कठिन लगता है. और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के लिए भी ऐसा ही लगता है. हाल ही में, वह इस इटैलियन डिश को पसंद करते हुए देखी गई और कहने की जरूरत नहीं है कि इसने हमें भूखा छोड़ दिया है! 

परिणीति चोपड़ा हाल ही में अपनी फ्रेंड नम्रता उर्फ ​​सिमी खन्ना के साथ फीस्ट के लिए बाहर गईं, जिन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी आउटिंग की झलकियां साझा कीं. एक्ट्रेस ने एक तस्वीर फिर से साझा की, जिसमें उन्हें शानदार पिज्जा से भरी प्लेट का आनंद लेते देखा जा सकता है. पिज्जा स्वादिष्ट सब्जियों के साथ टॉप्ड है और पनीर से भरपूर है. नम्रता ने लिखा, "यह एक ट्रीट है." "मेरी राय में पर्याप्त पिज्जा नहीं है," परिणीति ने कहा. जरा देखो तो: 

सारा अली खान का परफेक्ट संडे इन क्रीमी ट्रीट्स से था भरा, यहां तस्वीर

dnlcfl6o

स्वादिष्ट लग रहा है, है ना? अगर आप भी परिणीति चोपड़ा की स्टोरी को देखकर पिज्जा खाने के लिए क्रेव कर रहे हैं, तो हमने आपको कवर कर दिया है. यहां हम आपके लिए कुछ बेहतरीन पिज्जा रेसिपी लेकर आए हैं जो सुपर स्वादिष्ट हैं और आसानी से घर पर बनाई जा सकती हैं. 

शिल्पा शेट्टी के संडे बिंज में यह क्लासिक पंजाबी डिश थी शामिल - देखें Pic

यदि आप फोटो-शेयरिंग ऐप पर परिणीति चोपड़ा को फॉलो कर रहे हैं, तो आप जानते होंगे कि वह खाने की बड़ी शौकीन हैं और हर समय इंस्टाग्राम पर अपने फूड को साझा करने से नहीं कतराती हैं. हाल ही में, उसने हमें एक पॉपुलर जापानी फूड की एक झलक दी, जिसका उसने मालदीव वेकेशन के दौरान आनंद लिया, और यह कोई और नहीं बल्कि कुछ स्वादिष्ट सुशी थी. "दुनिया में सबसे अच्छी सुशी," स्टोरी में कैप्शन पढ़ें. स्टोरी के बारे में और पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिणीति चोपड़ा के वीकेंड भोग के बारे में आप क्या सोचते हैं? अपने विचार नीचे टिप्पणी अनुभाग में साझा करें!