विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 30, 2022

Snacks For New Year: न्यू ईयर पार्टी में कुछ हटकर और टेस्टी बनाने का है प्लान तो ट्राई करें ये बेहतरीन स्नैक्स

Snacks For New Year 2023: न्यू ईयर में महज 2 दिन बचे हैं ऐसे में लोगों ने सेलिब्रेशन की तैयारी तेजी से शुरू कर दी है. हम सभी साल 2023 के स्वागत के लिए तैयार है. कुछ लोग न्यू ईयर पर वेकेशन प्लान कर रहे हैं, तो कुछ फ्रेंड्स के साथ रेस्टोरेंट में सेलिब्रेट करने का प्लान बना रहे हैं. तो कुछ ऐसे भी हैं जो फैमिली के साथ गेट टूगेदर का प्लान बना रहे है.

Read Time: 3 mins
Snacks For New Year: न्यू ईयर पार्टी में कुछ हटकर और टेस्टी बनाने का है प्लान तो ट्राई करें ये बेहतरीन स्नैक्स
New Year 2023: मसालेदार और लिप-स्मैकिंग स्नैक्स किसी भी पार्टी की रौनक बढ़ा सकते हैं.

Snacks For New Year 2023: न्यू ईयर में महज 2 दिन बचे हैं ऐसे में लोगों ने सेलिब्रेशन की तैयारी तेजी से शुरू कर दी है. हम सभी साल 2023 के स्वागत के लिए तैयार है. कुछ लोग न्यू ईयर (New Year 2023 Party) पर वेकेशन प्लान कर रहे हैं, तो कुछ फ्रेंड्स के साथ रेस्टोरेंट में सेलिब्रेट करने का प्लान बना रहे हैं. तो कुछ ऐसे भी हैं जो फैमिली के साथ गेट टूगेदर का प्लान बना रहे है. इन सब में एक चीज जो हमेशा टॉप पर होती है वो हैं कुछ बेहतरीन ऐपेटाइज़र. मसालेदार और लिप-स्मैकिंग स्नैक्स किसी भी पार्टी की रौनक बढ़ा सकते हैं. जैसे ही हम सब न्यू ईयर पर डांस करते हैं. तब ये स्नैक्स एनर्जी भरने का काम कर सकते हैं. तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ स्नैक्स के बारे में.

न्यू ईयर पार्टी के लिए बेस्ट हैं ये स्नैक्स- Here Are Best Snacks For New Year 2023 Party:

1. पनीर पॉपकॉर्न-

पनीर पॉपकॉर्न वेजिटेरियन के लिए एक बेहतर ऑप्शन है. ये खाने में बेहद ही लाजवाब लगता हैं, पनीर पॉपकॉर्न की रेसिपी किसी भी समय के लिए एकदम परफेक्ट है. इसकी बाहरी लेयर में एक क्रंच और अंदर पनीर का क्रीमी फ्लेवर मिलता है. पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.    

Homemade Cake Recipe: न्यू ईयर पार्टी के लिए ऐसे बनाएं स्वाद और सेहत से भरपूर होल व्हीट केक

s9qqlvug

2. चीज़ चिकन कबाब-

अगर आप चिकन खाने के शौकीन हैं और न्यू ईयर पर कुछ टेस्टी चिकन स्नैक्स की तलाश कर रहे है, तो आपके लिए ये डिश बेस्ट हो सकती है. चीज़, हरा धनिया और मसाले डालकर कबाब को ग्रिल किया जाता है. वेस्टन और इंडियन फ्लेवर को मिलाकर इस टिक्का को तैयार किया गया है. पूरी रेसिपी यहां देखें. 

New Year 2023, Best New Year's Eve Dessert Recipe Collection: इन मिठाइयों के साथ करें नए साल की शुरुआत, पूरे साल घुली रहेगी मिठास

3. फ्राइड अनियन रिंग्स-

शाम की चाय हो या पार्टी स्टार्टर हम हमेशा कुछ क्रंची खाना पसंद करते हैं. आप न्यू ईयर पार्टी स्नैक में इस डिश को तैयार कर सकते हैं. सबसे अच्छी बात ये कि इसे बनाने में ज्यादा समय नहीं लगता. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मानसून के मौसम में अपनी डाइट का रखें खास ख्याल, वरना कई गंभीर बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं
Snacks For New Year: न्यू ईयर पार्टी में कुछ हटकर और टेस्टी बनाने का है प्लान तो ट्राई करें ये बेहतरीन स्नैक्स
International Yoga Day 2024: योगा करने से पहले चाय पी सकते हैं क्या? जानें क्या कहते हैं हेल्थ एक्सपर्ट
Next Article
International Yoga Day 2024: योगा करने से पहले चाय पी सकते हैं क्या? जानें क्या कहते हैं हेल्थ एक्सपर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;