नेहा धूनिया और अंगद बेदी ने इस कलरफुल केक के साथ मनाया बेटी महर का तीसरा जन्मदिन

माता-पिता ने मेहर के लिए आयोजित किए गए कलरफुल यूनिकॉर्न मैजिकल केक ने हमारी आंखों को आकर्षित किया. जिस पर चारों ओर सजाए गए कई अन्य कपकेक की लाइन्स थीं.

नेहा धूनिया और अंगद बेदी ने इस कलरफुल केक के साथ मनाया बेटी महर का तीसरा जन्मदिन

खास बातें

  • मेहर धूपिया बेदी - का जन्म 18 नवंबर, 2018 को हुआ था.
  • नेहा और अंगद ने मेहर के जन्मदिन को मैजिकल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.
  • हाल ही में 3 अक्टूबर, 2021 को एक बेटे के पैरेंट्स बनें.

नेहा धूपिया और अंगद बेदी निस्संदेह बॉलीवुड में हमारे सबसे फेवरेट कपल्स में से एक हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों की जोड़ी काफी सेंसेशन बनाती है. रेड कार्पेट इवेंट्स पर हाथों में हाथ डालकर चलने से लेकर नियमित रूप से एक-दूसरे के बारे में पोस्ट करने तक - नेहा और अंगद एक साथ बहुत ही प्यारे लगते हैं! नेहा और अंगद के दो बच्चे हैं. बड़ी बेटी - मेहर धूपिया बेदी - का जन्म 18 नवंबर, 2018 को हुआ था और हाल ही में (गुरुवार को) तीन साल की हो गई. इस चीज माता-पिता नेहा और अंगद ने बेबी मेहर के जन्मदिन को मैजिकल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी! और आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसी की झलक देख सकते हैं. हम बर्थडे गर्ल को एक प्यारी पिंक ड्रेस में घूमते हुए देख सकते थे जो पार्टी की मैजिकल यूनिकॉर्न थीम से मेल खाती थी.

Gondh Ke Laddoo: कैसे बनाएं इस सर्दी में स्वादिष्ट गोंद के लड्डू- Recipe Inside

माता-पिता ने मेहर के लिए आयोजित किए गए कलरफुल यूनिकॉर्न मैजिकल केक ने हमारी आंखों को आकर्षित किया. जिस पर चारों ओर सजाए गए कई अन्य कपकेक की लाइन्स थीं. केक पर लिखा था, "मेहर मैजिकल थर्ड". हम कई कपकेक के साथ सजाए गए शेल्व को भी देख सकते थे और उन सभी पर मेहर के नाम के साथ मिठाई को टैग किया गया था. हमारा विश्वास करो, केक का हर कोना देखते ही मुंह में पानी आने लग रहा था!

पहला केक एक रेंबो यूनिकॉर्न से प्रेरित था और उसके ऊपर एक प्यारा सा यूनिकॉर्न बैठा था, इसे यहां देखें:

qqdp4qug

दूसरा केक एक सुंदर गुलाबी रंग का था, जो एक यूनिकॉर्न के आकार में ही बनाया गया था, इसे यहां देखें:

hk50glf

केक के साथ, ब्राउनी, केक पॉप और अन्य मीठे व्यंजन भी थे. देखिए नेहा की दोस्त द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर:

lf0urnu
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेदी-धूपिया परिवार में केक और उत्सव साथ-साथ चलते हैं - बेबी शॉवर से लेकर सालगिरह तक - हर खास मौके को शानदार केक से सजाया जाता है. उदाहरण के लिए  इस केक को ही ले ​लीजिए जिसे हाल ही में परिवार ने नेहा और अंगद के बच्चे के स्वागत के लिए आयोजित किया था. जिन्हें नही मालूम उन्हें बता दें कि दंपति को हाल ही में 3 अक्टूबर, 2021 को एक बेटे के पैरेंट्स बनें. यहां देखें केक की एक झलक: