Mumbai Man Cuts 550 Cakes: मुंबई के एक शख्स ने जन्मदिन पर काटे 550 केक- देखें वायरल वीडियो

Mumbai Man Cuts 550 Cakes: बर्थडे हमेशा स्पेशल होते हैं और इससे कोई इंकार नहीं है. जो चीज इसे और भी यादगार बनाती है वह है एक टेस्टी केक. केक काटने की सेरेमनी हर बर्थडे सेलिब्रेशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है.

खास बातें

  • बर्थडे हमेशा स्पेशल होते हैं और इससे कोई इंकार नहीं है.
  • केक काटना अब इंडियन कल्चर का एक अभिन्न अंग है.
  • सूर्य रतूड़ी ने 550 केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया.

Mumbai Man Cuts 550 Cakes:   बर्थडे हमेशा स्पेशल होते हैं और इससे कोई इंकार नहीं है. जो चीज इसे और भी यादगार बनाती है वह है एक टेस्टी केक. केक काटने की सेरेमनी हर बर्थडे सेलिब्रेशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है. हालांकि इसका कोई इंडियन ओरिज़न नहीं है, कैंडल फूंकना और केक काटना अब इंडियन कल्चर का एक अभिन्न अंग है. आजकल, हम अक्सर लोगों को केक के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखते हैं जो असाधारण को परिभाषित करते हैं. ऐसी ही एक खबर हमें हाल ही में मुंबई के एक व्यक्ति की मिली, जो अपने बर्थडे के केक के साथ ओवरबोर्ड है. सूर्य रतूड़ी ने 550 केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. हां, आपने इसे सही पढ़ा है!

 

ग्वालियर में चाट बेचने वाले इस आदमी की शक्ल कितनी मिलती है दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से

लगभग 2.5 मिनट का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया जिसमें हम सूर्य रतूड़ी को दोनों हाथों में चाकुओं से केक काटते हुए देख सकते हैं. केक को तीन टेबल पर एक रॉव में रखा गया था. इनमें से हर केक अलग-अलग साइज और टेस्ट का था. जब सूर्य रतूड़ी केक काटने गए तो हम लोगों को तस्वीरें क्लिक करते, जयकार करते और पार्टी पॉपर्स को फोड़ते हुए भी देख सकते थे. वीडियो मुंबई के कांदिवली का बताया जा रहा है.

हेडर सेक्शन में वीडियो देखें.

रतन टाटा ने फ्लाइट शेप की कुकीज के साथ एयर इंडिया की जीत का जश्न मनाया

यह पहली बार नहीं है कि यूनिक (या विचित्र) केक काटने की रस्म वायरल हुई है. इससे पहले ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ ने एक सेरेमनी के दौरान तलवार से केक काटकर सुर्खियां बटोरी थीं. जून के महीने में, रानी, ​​​​कैमिला, डचेस ऑफ कॉर्नवाल और कैथरीन, डचेस ऑफ कैम्ब्रिज के साथ, कॉर्नवाल में 'बिग लंच' में शामिल हुईं, जो यूनाइटेड किंगडम में G7 शिखर सम्मेलन के साथ-साथ आयोजित की गई थी. पूरे इंटरनेट पर वायरल हुए एक वीडियो में, 95 वर्षीय सम्राट को कार्यक्रम में मौजूद एक प्रहरी से तलवार लेते हुए देखा गया था. फिर वह केक के पास गई और कैमिला की थोड़ी सी मदद से केक को काटा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com