मॉम-टू-बी आलिया भट्ट ने बहन शाहीन भट्ट के साथ लिया चाट का मजा

स्ट्रीट स्टाइल की इस लज़ीज़ चाट को देखकर हम में से काफी लोगों कि क्रेविग बढ़ गई होंगी.

मॉम-टू-बी आलिया भट्ट ने बहन शाहीन भट्ट के साथ लिया चाट का मजा

खास बातें

  • आलिया ने अपनी बहन के साथ लिया चाट का मजा.
  • इंस्टाग्राम पर तस्वीर की शेयर.
  • इससे पहले पिज्जा का लिया था मजा.

स्ट्रीट फूड किसे पसंद नहीं है? आलू टिक्की से लेकर गोल गप्पे, सेव पुरी और कई अन्य, चाट के मसालेदार और तीखे स्वाद किसी भी दिन हमारे मूड को परफेक्ट बना सकती हैं. चाटों से भरी इन स्वादिष्ट प्लेटों को देखकर हमें एक तरह की संतुष्टि मिलती है और हमें अपने लिए भी एक शानदार चाट तैयार करने की प्रेरणा मिलती है, इस बार आलिया भट्ट ने हमारी स्ट्रीट-स्टाइल फूड क्रेविंग को जगाने का काम किया है. आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कुरकुरी पानी पुरी और एक प्लेटफुल भेल पुरी दिखाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘शाहीनब के साथ चाट डे, सबसे अच्छा दिन'.

Shahi Sooji Halwa: कैसे बनाएं घर पर शाही सूजी हलवा- Recipe Inside
 

यहां देखें उनकी लेटेस्ट पोस्टः

4np7ddko
ui86u1no
स्ट्रीट स्टाइल की इस लज़ीज़ चाट को देखकर हम में से काफी लोगों कि क्रेविग बढ़ गई होंगी. आप क्या कहते हैं,  अगर आप भी हमारी तरह है यहां हम आप सभी के लिए क्लासिक चाट रेसिपी लेकर आए हैं. यहां क्लिक करें.

अगर आप आलिया भट्ट को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि कैसे वह अपने 71.5 मिलियन फॉलोअर्स को अपने जीवन से जुड़ी सभी अपडेट्स से एंटरटेन करती रहती हैं. और इस सामग्री में से ज्यादातर में उनके एग्जॉटिक वेकेशन और इंल्डजेंस से जुड़ी स्टोरिज शामिल होती हैं.  आलिया कभी भी अलग.अलग व्यंजन खाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. पिछली बार हमने आलिया को उनके फूड एंडवेंचर के साथ देखा था, उन्हें शिल्पा शेट्टी द्वारा भेजे गए स्वादिष्ट पिज्जा का मजा लेते देखा गया था. यहा देखेंः

‘ब्रह्मास्त्र' में शानदार प्रदर्शन देने के बाद, आलिया भट्ट करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की कहानी' में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी.

चाट को लेकर आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट की बॉन्डिंग मोमेंट के बारे में आप क्या सोचते हैं, हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com