Chicken Balls: अपने वीकेंड को बनाएं स्पेशल इस स्वादिष्ट बाइट साइज चिकन बॉल्स के साथ

बाइट साइज चिकन बॉल्स एक क्विक एंड इजी स्नैक है जिसे आप कभी भी बना सकते हैं. पार्टी, पिकनिक और बच्चों  के टिफिन में भी रखने के लिए अच्छा आइटम है.

Chicken Balls: अपने वीकेंड को बनाएं स्पेशल इस स्वादिष्ट बाइट साइज चिकन बॉल्स के साथ

खास बातें

  • चिकन बॉल्स एक क्विक एंड इजी स्नैक है.
  • इस स्नैक को बनाने के लिए आपको सामग्री की लंबी लिस्ट की भी जरूरत नहीं है.
  • यह पार्टी में सर्व करने के लिए अच्छा​ विकल्प है.

चिकन लवर्स के लिए चिकन से बनने वाले बेहद से लाजवाब स्नैक्स हैं. चिकन लॉलीपॉप, चिकन बर्गर और चिकन सैंडविच. चिकन से बनने वाले हर स्नैक का अपना एक अलग स्वाद होता है. अक्सर शादी और पार्टियों में चिकन मंचूरियन, चिकन कबाब और तंदूरी चिकन जैसी स्वादिष्ट स्नैक्स का लुत्फ आपने कई बार उठाया होगा. स्वादिष्ट चिकन स्नैक्स किसी भी नॉनवेजिटेरिन के मुंह में पानी ला देने की काफी है. मगर कुछ स्नैक्स ऐसे भी जिन्हें बनाने में आपको बहुत सी बार काफी समय लग जाता है. क्या आप अक्सर ऐसे विकल्पों की तलाश में रहते हैं जिनको आप कुछ ही मिनटों में बना सकें, तो टेंशन न लें. बाइट साइज चिकन बॉल्स की रेसिपी उन्हीं विकल्पों में से एक है, जिसे आप अब तक ढूंढ रहे थे.

आप भी है चटपटा और मसालेदार खाने के शौकीन तो ट्राई करें यह चिकर छोले की रेसिपी

बाइट साइज चिकन बॉल्स एक क्विक एंड इजी स्नैक है जिसे आप कभी भी बना सकते हैं. पार्टी, पिकनिक और बच्चों  के टिफिन में भी रखने के लिए अच्छा आइटम है. इस स्नैक को बनाने के लिए आपको सामग्री की लंबी लिस्ट की भी जरूरत नहीं है. उबले श्रेडिड चिकन में आलू और सभी मसाले मिलाकर एक मिश्रण तैयार किया जाता है और बाद में बॉल्स बनाकर डिप फ्राई किया जाता है. तो देर किस बात चलिए एक नजर इसकी रेसिपी पर:

कैसे बनाएं बनाएं बाइट साइज चिकन बॉल्स | चिकन बॉल्स रेसिपी

एक बाउल में श्रेडिड ​उबला चिकन लें. इसमें सभी मसाले और उबाला हुआ मैश किया हुआ उबला आलू डालकर अच्छे से मिला लें. ब्रेड क्रम्बस कॉर्नफलोर, मैदा, नमक और कालीमिर्च डालकर मिला लें. अब मिश्रण से छोटी छोटी बॉल्स बना लें और एक तरफ रख दें. फेंट हुए अंडे में बॉल्स को डिप करके ब्रेड क्रम्बस में कोट कर लें. इसके बाद एक कड़ाही में तेल गरम करके इन सभी बॉल्स को क्रिस्पी गोल्डन होने तक डिप फ्राई करें. मनपसंद डिप या चटनी के साथ सर्व करें.

बाइट साइज चिकन बॉल्स की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा की 'पिज्जा पार्टी' से आप भी खुद को कर पाएंगे रिलेट, देखें तस्वीर