Kalki Koechlin: एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने अपनी बेटी के साथ इस ड्रिंक के लिए मजे, देखें तस्वीरें

Kalki Koechlin With Daughter: एक्ट्रेस और राइटर कल्कि कोचलिन ने कई फिल्मों और सीरीज में सालों से अपनी एक्टिंग को साबित किया है. हाल ही में कल्कि और उनकी बेटी को घर के बने ब्रेकफास्ट के साथ बीच पर एक और लवली एक्सपीरिएंस को इंजॉय करते देखा गया.

Kalki Koechlin: एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने अपनी बेटी के साथ इस ड्रिंक के लिए मजे, देखें तस्वीरें

Kalki Koechlin: एक्ट्रेस ने हमें वीकेंड में अपनी खूबसूरत शुरुआत की एक झलक भी दी.

खास बातें

  • कल्कि एक प्यारी बच्ची की मां है.
  • कल्कि की बेटी का नाम साफो है.
  • कल्कि और उनकी बेटी का टेस्टी ब्रेकफास्ट.

Kalki Koechlin With Daughter:  एक्ट्रेस और राइटर कल्कि कोचलिन ने कई फिल्मों और सीरीज में सालों से अपनी एक्टिंग को साबित किया है. उनकी झोली में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों की एक लिस्ट है, और उनकी पॉपरफुल स्क्रीन प्रेजेंस अभी भी हर नए परर्फोमेंस के साथ व्यूवर को लुभाना मैनेज करती है. अनजान लोगों के लिए, एक्ट्रेस को 2020 में एक प्यारी बच्ची का आशीर्वाद मिला, जिसका नाम उन्होंने सफो रखा. और अगर आप इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को फॉलो करते हैं, तो आप पूरी तरह से सहमत होंगे कि यह मां-बेटी की जोड़ी सबसे प्यारी चीजों में से एक है, जिसे हमने कुछ समय में देखा है. लंच थाली में अपनी साउथ इंडियन जड़ों का जश्न मनाने से लेकर अपनी बेटी के साथ एक इंटीमेट बर्थडे ब्रेकफास्ट साझा करने तक, कल्कि साफो के खाने वाले साइड को प्रोत्साहित करती रही हैं. हाल ही में दोनों को घर के बने ब्रेकफास्ट के साथ बीच पर एक और लवली एक्सपीरिएंस को इंजॉय करते देखा गया.

Healthy Breakfast: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने शेयर किया बेटे तैमूर का हेल्दी ब्रेकफास्ट

हालांकि, कल्कि की इस मनमोहक पोस्ट ने हमारी आंखों को पकड़ लिया, जहां मां और बेटी दोनों को एक दूसरे के साथ नरियाल पानी की चुस्की लेते हुए देखी जा सकती हैं. कल्कि ने 'फ्राइडे हाइड्रेशन' पोस्ट को कैप्शन दिया और हैश टैग #nariyalpaani का इस्तेमाल किया. इसे यहां देखेंः

Bhagyashree With Pumpkin: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने बताए कद्दू के फायदे, देखें वीडियो

एक्ट्रेस ने हमें वीकेंड में अपनी खूबसूरत शुरुआत की एक झलक भी दी. दोनों ने बीच का दौरा किया और वहां अपने समय का भरपूर आनंद लिया. एक्ट्रेस ने सी शेल की तस्वीरें पोस्ट कीं, उनकी बेटी के पैर रेत में धंस गए और कुछ टेस्टी ब्रेकफास्ट का आनंद लिया, जिनको दोनों ने इंजॉय किया. ब्रेकफास्ट में आमलेट, एवोकाडो, टोस्ट और कुछ फल शामिल थे. वीकेंड को किक-स्टार्ट करने का क्या तरीका है, है ना? टेस्टी ब्रेकफास्ट प्लेटर यहां देखेंः

7rh1btpo
कल्कि ने अपने ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर पोस्ट की.

Vaani Kapoor: देखेंः क्या है एक्ट्रेस वाणी कपूर का Soul फ़ूड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसा लगता है कि कल्कि और उनकी बेटी वास्तव में इन खूबसूरत ब्रेकफास्ट की प्लेट का आनंद लेती हैं. हाल ही में, कल्कि के बर्थडे पर, एक्टर ने उन दोनों के लिए एक और मनमोहक ब्रेकफास्ट की प्लेट तैयार की थी- ब्लूबेरी के साथ एक पौष्टिक और हेल्दी पैनकेक. अपनी बेटी के पैनकेक तैयार करने के बाद, वह एक्ट्रेस और करीबी फ्रेंड सयानी गुप्ता द्वारा भेजे गए अपनी मां के जन्मदिन के केक में से एक का लुत्फ उठा रही थी.