एग मंचूरियन से लेकर एग फ्राइड राइस तक इन बेहतरीन पांच इंडो-चाइनीज एग रेसिपीज को करें ट्राई

हम में से ज्यादातर लोग इंडो चाइनीज खाना पसंद करते हैं, इंडो-चाइनीज भारतीय और चाइनीज का एक फ्यूश़न है, जो कलकत्ता (अब कोलकाता) की सड़कों से उत्पन्न होता है.

एग मंचूरियन से लेकर एग फ्राइड राइस तक इन बेहतरीन पांच इंडो-चाइनीज एग रेसिपीज को करें ट्राई

खास बातें

  • ज्यादातर लोग इंडो चाइनीज खाना पसंद करते हैं.
  • इंडो-चाइनीज भारतीय और चाइनीज का एक फ्यूश़न है.
  • एग मंचूरियन रेसिपी पूरी तरह से यूनिक है.

हम में से ज्यादातर लोग इंडो चाइनीज खाना पसंद करते हैं, इंडो-चाइनीज भारतीय और चाइनीज का एक फ्यूश़न है, जो कलकत्ता (अब कोलकाता) की सड़कों से उत्पन्न होता है. हम सभी को इंडो-चाइनीज व्यंजन जैसे फ्राइड राइस, मंचूरियन, चिल्ली पोटैटो का लुत्फ उठाना बहुत पसंद है. जब भी हमें कुछ हॉट और स्पाइसी खाने की क्रेविंग होती हैं तो ये सभी व्यंजन हमारे पसंदीदा व्यंजन होते हैं. है ना? तो, अब समय आ गया है कि हम उन्हें रसोई में नई वैरएिशन के साथ ट्राई करें. क्या आपने कभी एग इंडो-चाइनीज व्यंजन आजमाए हैं? आइए इन व्यंजनों को जानने के लिए गहराई से देखते हैं.

क्योंकि भारत सभी अलग-अलग स्वादों, रंगों और तीखे भोजन के फ्यूजन के बारे में है. हमने एग इंडो-चाइनीज रेसिपीज की एक ल्स्टि तैयार की है​ जिसे आपको भी आजमाना चाहिए. तो चलिए बिना किसी देरी के इन रेसिपीज पर एक नजर डालते हैं.

यहां 5 इंडो-चाइनीज एग रेसिपी बताई गई हैं, जिन्हें आपको जरूर आजमाना चाहिए:

1. एग मंचूरियन

यह एग मंचूरियन रेसिपी पूरी तरह से यूनिक है क्योंकि इसे उबले अंडे के साथ प्याज, शिमला मिर्च और सॉस के मिश्रण सहित तली हुई सब्जियों के साथ तैयार किया जाता है. आप अपने स्वाद के अनुसार सॉस डाल या हटा सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

rlten3n8

2. एग गार्लिक फ्राइड राइस

फ्राइड राइस सबसे लोकप्रिय लंच या डिनर विकल्पों में से एक है. इसे किसी भी सॉस या करी के साथ सर्व किया जा सकता है, और आपका वन पॉट मील तैयार है. फ्राइड राइस की इस रेसिपी में अंडे और लहसुन का तीखा स्वाद इसे दिलचस्प बनाता है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

3. चिली एग

चिली चिकन और पनीर तो काफी बार ट्राई किया होगा! अपनी अगली फैमिली गेट टूगेर में इस स्वादिष्ट डीप-फ्राइड चिली एग रेसिपी को ट्राई करें. सॉस और सीज़निंग के साथ कुछ सब्जियों को भूनें फिर कुछ फ्राइड अंडे डालें और आपका एक मसालेदार और टेस्टी ट्रीट तैयार हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

4. एग हक्का नूडल्स

झटपट, आसान और सिम्पल, एग हक्का नूडल्स हर किसी का पसंदीदा है! यहां एक मिनटों में तैयार होने वाली रेसिपी है जिसे आप अपने व्यस्त दिनों में घर पर बना सकते हैं, इसके लिए बस कुछ सामग्री की जरूरत होती है और 20 मिनट में तैयार हो जाती है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

0u2japf8

5. क्लासिक एग फ्राइड राइस

एक और आसान, झटपट और सरल रेसिपी, यह अंडे की रेसिपी लगभग ज्यादातर घरों में पसंद की जाती है. सब्जियों, अंडे के साथ उबले हुए चावल, विभिन्न मसालेदार सॉस में स्टर फ्राइड किए जाते हैं. रेसिपी के यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com