विज्ञापन

क्या आपने कभी ट्राई किया कोक दो प्याजा? इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो तो यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

Coke Do Pyaaza: फ़ूड ब्लॉगर केल्विन ली ने इंस्टाग्राम पर एक अजीब फूड फ्यूज़न शेयर किया, जिसे इंटरनेट पर मिले ऐसे रिएक्शन.

क्या आपने कभी ट्राई किया कोक दो प्याजा? इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो तो यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
Coke Do Pyaaza: अजीब फूड फ्यूज़न फूड.

Coke Do Pyaaza: कुलिनरी एक्सपेरिमेंट की दुनिया कभी भी सरप्राइज करना बंद नहीं करती है, असामान्य फूड कॉम्बिनेशन लगातार ऑनलाइन सामने आते रहते हैं. जहां कुछ नए कॉम्बिनेशन खुश करते हैं, वहीं अन्य हमें अपना सिर खुजलाने पर मजबूर कर देते हैं. चॉकलेट मंचूरियन, मैगी पराठा, अंडा पानी पुरी और पालक पनीर समोसा याद है, जिसने फूडी को हैरान कर दिया था? हाल ही में अजीब फूड फ्यूज़न की कैटगरी में एक नया एक्सपेरिमेंट शामिल हुआ है. फ़ूड ब्लॉगर केल्विन ली ने इंस्टाग्राम पर यह शेयर किया, क्लिप में, केल्विन एक गिलास कोक कोल्ड ड्रिंक में प्याज के टुकड़े डालता है और इसे कुछ मिनटों के लिए छोड़ देता है. आश्चर्यजनक रूप से एक्साइटेड. "प्याज एक किक एड करता है जो स्वीटनेस को कम कर देता है," केल्विन कमेंट करते हुए टेस्ट को "काफ़ी सुखद" बताते हैं.

ये भी पढ़ें: आज क्या बनाऊं: स्वाद ही नहीं पोषण से भी भरपूर ये गुजराती नाश्ता, फटाफट नोट करें रेसिपी

प्याज और कोल्ड ड्रिंक के कॉम्बिनेशन को फूडी कम्यूनिटी से मिले-जुले रिएक्शन मिले-

कुछ यूजर को यह दिलचस्प लगा, दूसरों को यह असामान्य विचार पसंद नहीं आया. एक यूजर ने कहा, "हां, मैंने इसे पहले भी ट्राई किया है, यह मसालेदार है." एक अन्य ने कहा, "व्हिस्की और यह हिट हो सकती है." किसी ने आवाज़ लगाई, "कोक दो प्याज़ा" 

अन्य लोग फ़्यूज़न से नाखुश लग रहे थे क्योंकि उनमें से एक ने कहा, "सम्मानपूर्वक, कृपया अपना एकाउंट हटा दें." किसी और ने कमेंट किया, "आप जेल जा रहे हैं." एक अन्य कमेंट में लिखा है, "जब मुझे लगता है कि फूड रीलें यह साबित नहीं कर सकतीं कि मानवता मदद से परे है..." एक यूजर ने कहा, "मुझे आशा है कि आप अपने छोटे पैर के अंगूठे को किसी फर्नीचर से टकराएंगे..." 

इस बीच, कुछ यूजर फ़ूड व्लॉगर को अपने स्वयं के कुछ अजीब कॉम्बिनेशन ट्राई करने का सुझाव देने में व्यस्त थे. ऑप्शन में पनीर के साथ केला, ज़ेनैक्स के साथ वोदका, गर्म सॉस, चिकन की एक कैन, इंस्टेंट याकिसोबा के साथ मेपल सिरप और बहुत कुछ शामिल थे.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आज क्या बनाऊं: स्वाद ही नहीं पोषण से भी भरपूर ये गुजराती नाश्ता, फटाफट नोट करें रेसिपी
क्या आपने कभी ट्राई किया कोक दो प्याजा? इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो तो यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया घर का बना टेस्टी खाना, देखकर आपके मुंह मे भी आ जाएगा पानी
Next Article
रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया घर का बना टेस्टी खाना, देखकर आपके मुंह मे भी आ जाएगा पानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com