शेफ रणवीर ने ऐसे लगाया दाल में सोने का तड़का, देखकर लोग बोले, तिजोरी में... देखें चौकाने वाला वीडियो

दाल चावल खाने में तो बहुत अच्छा लगता है, और जब इसके ऊपर तड़का लगाया जाता है तो कहना ही क्या. लेकिन क्या आपने कभी किसी दाल पर सोने का तड़का लगाकर खाया है. अगर नहीं तो शेफ रणवीर बरार आपके लिए ऐसी स्पेशल दाल लेकर आए हैं.

शेफ रणवीर ने ऐसे लगाया दाल में सोने का तड़का, देखकर लोग बोले, तिजोरी में... देखें चौकाने वाला वीडियो

Gold Dal: दाल में लगाया गया सोने का तड़का.

फेमस सेलिब्रिटी शेफ रणवीर बरार एक बार फिर इंटरनेट पर छा गए हैं. नहीं, किसी दूसरी लाजवाब रेसिपी के साथ नहीं, बल्कि रणवीर बरार ने दुबई के अपने पहले रेस्तरां काश्कान में सर्व किए गए टेस्टी रेसिपी के साथ. हम बात कर रहे हैं दाल कशकन के बारे में, जिसे लकड़ी के बक्से के अंदर सर्व किया जाता है और 24 कैरेट लिक्विड सोने के तड़के के साथ परोसा जाता है. यह डिश तब सुर्खियों में आई जब एक इंस्टाग्राम फूड पेज ने एक क्लिप शेयर की, जिसमें काशकन स्टाफ सदस्य दाल को सर्व करते हुए दिखाया गया. क्लिप की स्टार्टिंग इस खुलासे से होती है कि शेफ ने घी को लिक्विड गोल्ड के साथ मिलाया है. डिब्बे की ओर इशारा करते हुए वो कहते हैं, ''ये है हमारे रेस्टोरेंट की दाल कशकन. जैसे पुराने जमाने में जौहरी, सोना और हीरे को संदूक में ताला लगा कर रखते थे. इसलिए ये दाल भी संदूक में प्रेजेंट की जाती है.

स्टाफ का मेंबर डिब्बा खोलता है और मसालेदार दाल से भरा एक बड़ा कटोरा दिखाता है, जो एक छोटे कटोरे के बगल में रखा हुआ है. वो कहते हैं, "तो ये रही दाल कश्कन." जैसे ही वह दाल के ऊपर लिक्विड गोल्ड डालता है, वह बोलता है, "दाल के ऊपर 24 कैरेट सोने का घी डाला हुआ है." वीडियो को इस टेक्स्ट के साथ शेयर किया गया था, “रणवीर बरार, दुबई फेस्टिव सिटी मॉल के कशकन में 24 कैरेट गोल्डन तड़के वाली दाल.”

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल इन दिनों अपने भाई के साथ गोवा में कर रही हैं एंजॉय, यहां देखें उन्होंने क्या खाया

अगर आप सोच रहे हैं कि रेस्तरां की विशेष डिश की कीमत क्या है तो हम बता दें कि इसकी कीमत 58 दिरहम (लगभग ₹1,300) है.

इस डिश ने कमेंट सेक्शन में हंगामा मचा दिया. कई यूजर्स ने इसका जमकर मजाक भी बनाया. एक यूजर ने मजाक में कहा, ''तो इसको खाना है या तिजोरी में रखना है?''.

एक मजेदार कमेंट में लिखा था, “छोटू गोल्ड दाल या 2 सिल्वर कोटेड नान लगा दे.

एक दूसरे ने लिखा, "अगले दिन महँगा मल," और कुछ हँसते हुए इमोटिकॉन्स के साथ खत्म हुआ.

कुछ लोगों ने दावा किया कि यह अमीर लोगों को बेवकूफ बनाने का एक तरीका है, जैसा कि एक यूजर ने कहा, "अमीर लोगों को कैसे बेवकूफ बनाया जाए!"

कुछ लोगों ने इस डिश को "मूर्खता की पराकाष्ठा" कहा.

क्या आप 24 कैरेट सोने से बनी इस दाल की डिश को आज़माना चाहेंगे? वीडियो को अब तक 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)