अपने स्वस्थ आहार के साथ भाग्यश्री ने हमें हेल्दी डाइट के लिए किया मोटिवेट

एक्ट्रेस भाग्यश्री को आपके लिए प्रेरणा बन सकती है! मैने प्यार किया फेम एक्ट्रेस स्वस्थ रहने और हेल्दी खाने की वकालत करती हैं.

अपने स्वस्थ आहार के साथ भाग्यश्री ने हमें हेल्दी डाइट के लिए किया मोटिवेट

खास बातें

  • मैने प्यार किया फेम एक्ट्रेस स्वस्थ रहने और हेल्दी खाने की वकालत करती हैं
  • इस सलाद को आप अपनी वेट लॉस डाइट में भी शामिल कर सकते हैं.
  • इस सलाद को आप अपनी वेट लॉस डाइट में भी शामिल कर सकते हैं.

हम सभी इस बात से सहमत हैं कि हेल्दी डाइट पर जाना कोई आसान काम नहीं है. जहां हममें से कुछ लोगों को अपने नियमित आहार को छोड़ने में कठिनाई होती है, वहीं कुछ को स्वस्थ भोजन बनाने के लिए सभी सामग्रियों को इकट्ठा करना चुनौतीपूर्ण लग सकता है. कुछ अन्य लोगों के लिए, उनके रेगुलर रूटीन उन्हें ज्यादा समय लगने वाले भोजन पकाने की अनुमति नहीं दे सकती है. हालांकि, अगर आप अपने फिटनेस रूटीन में वापस आने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कोई प्रेरणा नहीं है, तो एक्ट्रेस भाग्यश्री को आपके लिए प्रेरणा बन सकती है! मैने प्यार किया फेम एक्ट्रेस स्वस्थ रहने और हेल्दी खाने की वकालत करती हैं. अक्सर यह चीज हमें उनकी डाइट को देखकर भी पता लगती है. इतना ही नहीं, वह अपने फैन्स और फॉलोअर्स को विभिन्न सामग्रियों के विभिन्न स्वास्थ्य लाभों और कौन सी चीजें हमारे शरीर को पोषण देने में भी मदद करती हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने पौष्टिक दोपहर के भोजन के बारे में पोस्ट किया, और इसने निश्चित रूप से हमारे लिए स्वस्थ खाने के लिए एक बार निर्धारित किया है!

पार्टी में बनाना चाहते हैं मजेदार तो ट्राई करें मिन्स चिकन लॉलीपॉप- Recipe Inside

उसके दोपहर के भोजन का एक स्नैपशॉट इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए, हम उसकी प्लेट पर एक स्वादिष्ट दिखने वाला सलाद देख सकते हैं. सलाद में शिमला मिर्च, टमाटर, जैतून, पालक और कुछ माइक्रोग्रीन्स शामिल थे और फेटा चीज़ से अच्छी तरह से सजाया गया था. स्टोरी में उन्होंने लिखा, "सोमवार हेल्दी लंच #healthyfood #healthylifestyle." यहां उसकी स्टोरी पर एक नजर डालें:

jfgocjt

जबकि हम सभी सोचते हैं कि सलाद सबसे उबाऊ खाद्य पदार्थों में से एक है, भाग्यश्री ने निस्संदेह हमें गलत साबित किया है. तो, अगर आप भी भाग्यश्री की तरह सलाद बनाना चाहते हैं, तो हमारे पास आपके काम की रेसिपी है! आज हम आपके लिए जो मिक्स वेजिटेबल सलाद रेसिपी लेकर आए हैं, उसमें कई सब्जियों और एक स्वादिष्ट सॉस का इस्तेमाल किया गया है जो इसके स्वाद को बढ़ा देता है. इस सलाद को आप अपनी वेट लॉस डाइट में भी शामिल कर सकते हैं. पूरी रेसिपी नीचे देखें:

मिक्स वेजिटेबल सलाद: यहां जानिए मिक्स वेजिटेबल सलाद बनाने का तरीका

सबसे पहले, टमाटर को आठ भागों में काट लें, वो भी लंबाई में. दही, नमक, काली मिर्च, शहद और सिरका अच्छी तरह मिलाएं. दोनों सब्जियों और ड्रेसिंग को परोसने के लिए तैयार होने तक अलग-अलग फ्रिज में रखें. सर्व करने के लिए, सब्जियों और ड्रेसिंग को एक साथ मिलाएं. यह आखिरी मिनट में किया जाना चाहिए, क्योंकि नमक के साथ सब्जियां अपना रस छोड़ देती हैं और इस प्रकार बहुत देर तक रखने पर गीली हो जाती हैं. सलाद को बाउल में परोसिये और खाइये!

इस मिक्स वेजिटेबल सलाद की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.अगर आप और भी स्वस्थ सलाद व्यंजनों की खोज कर रहे हैं, तो आप उन्हें यहां पा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मौनी रॉय ने इस इटैलियन डिश का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर