लंदन में करीना कपूर खान ने अपने फेवरेट कॉफी प्लेस पर ​अपनी पसंदीदा कॉफी लुत्फ उठाया

करीना कपूर खान एक कॉफी लवर हैं और उनकी यह तस्वीर इस का स्पष्ट रूप से सबूत थी.

लंदन में करीना कपूर खान ने अपने फेवरेट कॉफी प्लेस पर ​अपनी पसंदीदा कॉफी लुत्फ उठाया

खास बातें

  • एक्ट्रेस ने हाल ही में लंदन से एक तस्वीर शेयर की.
  • करीना कपूर खान एक कॉफी लवर हैं.
  • प्रेट ए मंगर', यह यूके में स्थित एक पॉपुलर चेन है,

महामारी के दो लंबे सालों बाद, चीजें आखिरकार किसी न किसी रूप में चीजें सामान्य हो रही हैं. यात्रा प्रतिबंधों में ढील दी जा रही है और लोग दुनिया भर में अपने पसंदीदा स्थलों पर लौट रहे हैं. हमारी पसंदीदा बॉलीवुड हस्तियां भी वेकेशन्स पर जा रही हैं और उन शहरों की यात्रा कर रही हैं जिन्हें उन्होंने लॉकडाउन के दौरान काफी याद किया. करीना कपूर खान एक ऐसी हस्ती हैं जिन्होंने हाल ही में अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ समय लंदन में छुट्टियां मनाने के लिए निकाला. एक्ट्रेस ने हाल ही में लंदन से एक तस्वीर शेयर की, जहां वह अपने खुले बाल कर अपने फेवरेट कॉफी प्लेस पर जाकर एक कप कॉफी का मजा लिया. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि वह कौन सी जगह थी? यहां देखें:

Dhaba Style Arbi: इस तरह बनाएं मिनटों में अरबी की स्वादिष्ट सब्जी- Recipe Inside

करीना कपूर खान एक कॉफी लवर हैं और उनकी यह तस्वीर इस का स्पष्ट रूप से सबूत थी. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह लंदन में अपने फेवरेट स्पॉट प्रेट ए मंगर में कॉफी पीने के लिए पिछले दो सालों से इंतजार कर रही थीं. “दो साल से तुम्हारे लिए इंतजार किया बेबी. प्रेट #कॉफी की चुस्की लेते हुए. कॉफी लवर, ”करीना कपूर खान ने कैप्शन में लिखा. वह अपने स्वादिष्ट कप्पा के साथ क्विक स्नैक का मजा भी लेती दिख रही थी.

करीना कपूर खान ने जिस कॉफी ज्वाइंट को लंदन में गो-टू कहा, उसका नाम 'प्रेट ए मंगर' है. यह यूके में स्थित एक पॉपुलर चेन है, और पहला आउटलेट 1986 में लंदन में ही खोला गया था. ताजा बना हुआ भोजन जिसे आप ऑर्गैनिक कॉफी के साथ चलते-फिरते खा सकते हैं, जिसमें वे स्पेशलाइज़ हैं. इस ने सिंगापुर और जर्मनी सहित कई अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर अपनी चेन बना ली है.

हम निश्चित रूप से करीना कपूर खान के पसंदीदा रेस्टोरेंट और इटरी के बारे में ज्यादा जानना पसंद करेंगे! जो लोग एक्ट्रेस को करीब से फॉलो करते हैं, उन्हें पता होगा कि वह न सिर्फ एक बड़ी कॉफी लवर हैं, बल्कि एक बिग टाइम फूडी भी हैं. हाल ही में करीना कपूर ने पहाड़ियों में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ क्रिस्पी फ्रेंच फ्राइज का लुत्फ उठाया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जब ठंड हो...आप जानते हैं कि क्या करना है...फ्रेंच फ्राई ओह, उस पर चाट मसाला और लाल मिर्च...उफ्फ्फ्फ." यहां देखें:

वर्कफ्रंट की बात करें, करीना कपूर ने हाल ही में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ सुजॉय घोष की फीचर फिल्म, 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' की शूटिंग पूरी की है. वह 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने वाली आमिर खान-स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' में भी दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Tawa Paneer Chilli Toast: सिर्फ दो मिनट में बनाएं यह स्वादिष्ट और फीलिंग टोस्ट