दिल्ली एनसीआर में इन 14 बेस्ट पिज्जा प्लेस को आजमाएं . एनडीटीवी फूड रेकमेडेशन

अगर कोई एक इटैलियन डिश है जिसे हम भारतीय सबसे ज्यादा खाना पसंद है, तो वह है पिज्जा! टोमैटो सॉस से भरपूर क्रिस्पी क्रस्ट और उस पर सब्ज़ी, मीट, या चिकन के साथ सबसे ऊपर चीज बहुत ही मजेदार लगता है.

दिल्ली एनसीआर में इन 14 बेस्ट पिज्जा प्लेस को आजमाएं . एनडीटीवी फूड रेकमेडेशन

खास बातें

  • इटैलियन डिश में हम भारतीय पिज्जा खाना पसंद करते हैं.
  • दिल्ली एनसीआर में कई बेस्ट प्लेस हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं.
  • इन जगहों पर आपको बहुत सी वैराइटी मिलेगी.

अगर कोई एक इटैलियन डिश है जिसे हम भारतीय सबसे ज्यादा खाना पसंद है, तो वह है पिज्जा! टोमैटो सॉस से भरपूर क्रिस्पी क्रस्ट और उस पर सब्ज़ी, मीट, या चिकन के साथ सबसे ऊपर चीज बहुत ही मजेदार लगता है. एक स्वादिष्ट पिज्जा आपके दिन को शानदार बनाने के लिए काफी है. अगर आप अपने आस.पास देखें और एक्सप्लोर करें तो आपको दिल्ली एनसीआर में कई पिज्जा प्लेस मिल जाएंगे. वहीं आपको बेस्ट प्लेस चुनने में मुश्किल आ सकती है और आपके इसी काम को आसान बनाने के लिए हमने ट्राइड एंड टेस्टिड पिज्जा प्लेस को शॉर्टलिस्ट किया है जिन्हें आपके रडार पर होना चाहिए जब आप घर पर पिज्जा ऑर्डर करने की प्लान बनाते हैं. थिन क्रस्ट पिज्जा से लेकर डीप डिश पिज्जा तक कई तरह की टॉपिंग के साथ, ये सभी जगह ऐसी हैं जो आपकी डिनर पार्टी को परफेक्ट बनाने में मदद कर सकती हैं. तो, बिना किसी देरी के आइए नीचे दी गई लिस्ट के साथ शुरू करते हैं.

यहां देखें दिल्ली एनसीआर के 14 पिज्जा प्लेस, हर पिज्जा लवर्स इन्हें जरूर आजमाएं:

जीरो डिग्री

आइए इस के साथ लिस्ट शुरू करते हैं. सुपर क्रिस्पी बेस और सॉस और चीज की मोटी लेयर के साथ सबसे जूसी चिकन के टुकड़ों को टाॅप पर रखा जाता है. जीरो डिग्री का चिकन टिक्का पिज्जा निश्चित रूप से आपके स्वाद को बढ़ा देगा और साथ ही काफी फीलिंग भी है. आप उनके इस चिकन डिलाइट को भी ट्राई कर सकते हैं. इसके अलावा इनका वेज पिज्जा भी आजमाने लायक है!

बेकिंग बैड

शहर की पहली क्लाउड किचन डिलीवरी में से एक, बेकिंग बैड ने 2015  से दिल्ली में सबसे स्वादिष्ट गाॅर्मे डिश परोसी हैं. हम आप सभी को उनके हाइजेनबर्ग पिज्जा को आजमाने की सलाह देते हैं. यह पेपरोनी से भरपूर है और सभी चीजें स्वादिष्ट हैं. इनका पेस्तो भी उतना ही स्वादिष्ट होता है.

सोशल

फूड के मामले में इस जगह को किसी अलग परिचय की जरूरत नहीं है. मेनू में अन्य फूड आइटम की तरह, उनके पिज्जा भी तालियों के हकदार हैं. हमने उनका चिकन टिक्का पिज्जा ट्राई किया. यह फीलिंग, तृप्त करने वाला और बेहद स्वादिष्ट था. वेज पिज्जा के लिए, उनके चेडर को ज़रूर आज़माना चाहिए!

अमीची कैफे

इसके बाद हम आपके लिए लेकर आए हैं अमीची कैफ. यह  जगह इटैलियन कैफेज की चेन है जो कई तरह के पिज्जा, पास्ता और साइड डिश पेश करता है. अगर आप नाॅनवेज पिज्जा लवर हैं, तो उनके सॉसेज पिज्जा को आजमाएं. हमारा विश्वास करें, एक बार जब आप इस पिज्जा को ट्राई कर लेंगे, तो हर बार आप कुछ इटैलियन खाने की क्रेविंग को पूरा करने के इसे ऑर्डर करेंगे.

चैटर हाउस

चलो सहमत हैं, चिकन, चीज से भरे पिज्जा से ज्यादा संतोषजनक कुछ नहीं होता है. और हमारे पसंदीदा बटर चिकन से भरे पिज्जा से बेहतर क्या हो सकता है, सही है! चैटर हाउस स्वादिष्ट बटर चिकन पिज्जा सर्व करता है जो निश्चित रूप से आपको स्वाद को और भी बढ़ा देगा. स्वाद, टेक्सर और सब कुछ बेहतरीन है.

एंड्रिया इटरी

जबकि आपके पास चुनने के लिए मेनू में दिलचस्प विकल्पों का ढेर है, हम आपको उनके येला हबीबी पिज्जा को आजमाने की सलाह देते हैं, जो लैबनी, गार्लिक चिकन से भरा हुआ है और ओवन रोस्ट टमाटर के साथ सबसे ऊपर आयरिश पासर्ले है. अगर आप कुछ यूनिक और बहुत स्वादिष्ट खाना चाहते हैं, तो यह पिज्जा आजमाने लायक है!

नोमैड पिज्जा

अगर आप डीप डिश पिज्जा पसंद करते हैं, तो उनका शिकागो डीप डिश पिज्जा हमारी लिस्ट में सबसे ऊपर है. इसके अलावा, हम आप सभी को द नेपल्स पेपरोनी पिज्जा आज़माने की सलाह देते हैं और  आप अपने पिज्जा के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं, तो कोरियन.चिकन बुल्गोगी पिज्जा भी एक बढ़िया विकल्प हो सकता है.

स्मोक हाउस डेली

स्मोक हाउस डेली के मेनू में व्यंजनों की एक पूरी लिस्ट शामिल है . यूरोपीय से लेकर अमेरिकी और इटैलियन तक! उनके पास अपना पिज्जा बेस बनाने के लिए दो विकल्प हैं, एक है रेगुलर आटा और दूसरा है मल्टी ग्रेन आटा. हम आपको ताज़े मोज़ेरेला और रुकोला से भरा उनका ग्रिल्ड पेरी पेरी चिकन पिज़्ज़ा ट्राई करने की सलाह देते हैं. वेजिटेरियन्स के लिए, स्मोक्ड पेपरोनाटा आजमाने लायक है.

डी ओलिवा

इसके बाद, हमारी लिस्ट में हम आपके लिए क्लासिक और कंटेम्परी डिशेज का एक आकर्षक कॉम्बिनेशन लेकर आए हैं. यह एक ऐसा इटरी है जो क्लासिक इटैलियन और कॉन्टिनेंटल डिशेज को एक साथ लाता है. यह आपके लिए दुनिया भर से पिज्जा की कई वैराइटी को लाता है.

शिकागो पिज्जा

साल 2018 में  इसकी शरूआत की गई, शिकागो पिज्जा देश भर में 100 से ज्यादा आउटलेट के साथ एक पिज्जेया है. खैर, इसकस सारा श्रेय उनके स्वादिष्ट पिज्जा को जाता है. हम रेकमेंड करते हैं कि आप उनके ज़ायकेदार चिकन और नॉन.वेज ओवरलोडेड पिज्जा ट्राई करें. वेजिटेरियन्स को शिकागो को ट्राई करना चाहिए.

पापरिज़ा

अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं जो चीज से भरपूर अपने पिज्जा को पसंद करते हैं. तो यह जगह आपके लिए ही है. साथ हीए यह जगह वूड फायर फ्यूज़न पिज्जा के लिए जानी जाती है. उदाहरण के लिए, पनीर टिक्का पिज्जा, पनीर मखनी पिज्जा, अमृतसरी स्वाद पिज्जा और भी काफी कुछ है अगर आप देसी ट्विस्ट के साथ पिज्जा का मजा लेना चाहते हैं तो यह जगह आपको निराश नहीं करेगी.

गोरिल्लाज़ पिज़्ज़ेरिया

क्रिस्पी टॉपिंग, चीज और उनके स्पेशल गोरिल्लाज़ सॉस का एक परफेक्ट बैलेंस होता है. यह जगह फ्रेश आटे से बने विभिन्न तरह के पिज्जा सर्व करता है. प्रीमेवेरा, क्वाटरो फाॅरमैगी से लेकर कई अन्य विकल्प हैं. अब आप लिप.स्मूदी टॉपिंग के साथ बेस का मजा लेना चाहते हैं तो इस जगह को आजमाएं.

बार्बीक्यू नेशन

बार्बीक्यू नेशन एक ऐसा स्थान है जो ग्रिल्स के मामले में सबसे आगे रहा है, और यह अभी भी मजबूती से अपनी जमीन पर खड़ा है. आप सभी ने उनके स्टार्टर्स, कबाब, मेन कोर्स जैसे बिरयानी, लाल मास, और भी काफी चीजों को आजमाया होगा. इन व्यंजनों के अलावा, यह जगह स्वादिष्ट पिज्जा भी सर्व करता है.

सोहो पिज्जेरिया

सभी पिज्जा लवर्स के लिए एक और फेवरेट पिज्जा प्लेस है,जो  यह हमेशा लोगों की भीड़ से  भरा रहता है. इनका मुख्य कारण है उनके द्वारा परोसे जाने वाले यूनिक पिज्जा. हम रेकमेड करते हैं कि आप सभी उनके बुर्राटा पेस्टो पिज्जा को आजमाएं. यह टमाटर सॉस, मोज़ेरेला और बुर्राटा के साथ टाॅप पर पाइन नट्स और रॉकेट लीव्ज होते है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो, अगली बार जब आप एक स्वादिष्ट पिज्जा खाना चाहेंगे, तो इन जगहों को आजमाएं और हमें बताएं कि आपको कौन सा पिज्जा सबसे ज्यादा पसंद आया.