Viral: 'खाना चुराने वाली' इस औरत का TikTok Video हो रहा है वायरल, लोगों ने कहा 'बच गई क‍ि मुंह नहीं तोड़ा'...

जरा सोचिए, आप हाथ में फ्रेंच फ्राइज़ के एक बॉक्स के साथ एक मॉल में टहल रहे हैं और कोई इसे बेतरतीब ढंग से आपसे छीन ले! अजीब लगता है, है ना? हाल ही में कैलिफ़ोर्निया (California) के एक मॉल में एक टिकटॉक इन्‍फ्लूएंसर (TikTok Influencer) कैट कर्टिस ने ऐसा किया. एस्केलेटर की सवारी करते हुए उन्‍होंने अजनबियों से भोजन छीन लिया!

Viral: 'खाना चुराने वाली' इस औरत का TikTok Video हो रहा है वायरल, लोगों ने कहा 'बच गई क‍ि मुंह नहीं तोड़ा'...

इस वीडियो में लोगों के रिएक्‍शन देखने वाले हैं.

जरा सोचिए, आप हाथ में फ्रेंच फ्राइज़ के एक बॉक्स के साथ एक मॉल में टहल रहे हैं और कोई इसे बेतरतीब ढंग से आपसे छीन ले! अजीब लगता है, है ना? हाल ही में कैलिफ़ोर्निया (California) के एक मॉल में एक टिकटॉक इन्‍फ्लूएंसर (TikTok Influencer) कैट कर्टिस ने ऐसा किया. एस्केलेटर की सवारी करते हुए उन्‍होंने अजनबियों से भोजन छीन लिया! एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्‍होंने कैलिफोर्निया के ग्लेनडेल गैलेरिया शॉपिंग मॉल में अपनी हरकतों को फिल्माया. टिक टॉक वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म (TikTok Video-Sharing Platform) पर एक श्रृंखला के रूप में लघु क्लिप (Short Clips) पोस्ट किए गए थे.

रिपोर्ट के अनुसार, कर्टिस ने टिकटोक वीडियो पोस्ट किया जो उसके ट्विटर हैंडल पर वायरल हो गया. उन्‍होने इसके कैप्‍शन में लिखा "नीचे मॉल में मुफ्त भोजन कैसे प्राप्त करें"

वीडियो में उन्‍हें दूसरी तरफ के एस्केलेटर पर एक अज्ञात युवक से मुट्ठी भर फ्रेंच फ्राइज़ छीनते हुए दिखाया गया है. उनकी इस हरकत पर वह व्‍यक्‍त‍ि हैरान हो जाता है. इसके बाद वीड‍ियो में वह किसी दूसरे व्‍यक्ति के बर्गर से चुपके से बाइट ले लेती हैं. इस वीडियो में लोगों के रिएक्‍शन देखने वाले हैं.

अब ब्रेकफास्ट को न नहीं कहेंगे आप, ट्राई करें ये झटपट तैयार होने वाली सैंडविच टोस्ट रेसिपीज

ट्व‍िटर पर इस वीड‍ियो को देखकर लोगों के मिले-जुले रिएक्‍यान आ रहे हैं. कुछ ने इसे मजाकिया माना है तो वहीं कुछ को यह बेहद ही खराब प्रेंक लगा  है.

How to Increase Hemoglobin: 7 नेचुरल तरीके जिनसे आप बढ़ा सकते हैं हीमोग्लोबिन, जानें खून की कमी को कैसे दूर करें


एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा ''यह बहुत ही प्‍यार है.'' वहीं किसी दूसरे ने लिखा '' तो आप वह व्‍यक्ति हैं जो चुराता है. मैं उम्‍मीद करता हूं क‍ि आप यह मेरे साथ ट्राई करते. इससे आपके बाल खींच लिए जाते और आपको वापस उसी दिशा में ले जाया जाता ज‍िस दिशा में मैं जा रहा होत. इसके बाद मैं पुलिस को बुलाता और आपको चोरी की सजा दिलवाता. इसे साथ ही कोर्ट के चक्‍कर भी पक्‍का लगवाता''

Indian Cooking Tips: साबुदाना वड़ा और खिचड़ी को छोड़, एक बार ट्राई करें यह साबुदाना परांठा (Recipe Inside)

"बिंगो," किसी ने लिखा, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "आप भाग्‍यशाली हैं क‍ि किसी ने आपके मुंह पर नहीं मारा. आप फनी नहीं हैं."

और खबरों के लिए क्लिक करें
 

तेजी से वजन घटाने के लिए डाइट में शामिल करें ये 4 चटनियां, असर देख हो जाएंगे हैरान!

मोटापा घटाने में कमाल है जौ का पानी, वजन घटाने के साथ पेट को भी करेगा अंदर, ब्लड शुगर लेवल भी रहेगा कंट्रोल! 

दूध के साथ केला खाने से फायदे ही नहीं, होते हैं गंभीर नुकसान, जानें किन लोगों को हो सकता है ज्यादा नुकसान!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुबह नाश्ते में खाएंगे ये एक चीज, तो घट जाएगा वजन, मिलेगी स्लिम बॉडी, डायबिटीज और पेट की समस्याओं के लिए भी रामबाण!