ट्विंकल खन्ना ने शेयर की चुकंदर टिक्की की हेल्दी रेसिपी, लिखा.. अक्षय कुमार, मलाइका अरोड़ा और सोनाली बेंद्रे के...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) समसामयिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस (Actress) अक्सर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. ट्विंकल खन्ना का फूड लव भी उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से पता चल जाता है.

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की चुकंदर टिक्की की हेल्दी रेसिपी, लिखा.. अक्षय कुमार, मलाइका अरोड़ा और सोनाली बेंद्रे के...

ट्विंकल खन्ना ने लिखा अक्षय कुमार, मलाइका अरोड़ा, सोनाली बेंद्रे के हेल्दी खाने के बारे में जानना अच्छा लगता है!

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.
  • ट्विंकल खन्ना ( Twinkle Khanna) हेल्दी रेसिपी भी अक्सर शेयर करती है.
  • ट्विंकल खन्ना ने चुकंदर टिक्की रेसिपी साझा की.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) समसामयिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस (Actress) अक्सर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. ट्विंकल खन्ना का फूड लव भी उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से पता चल जाता है. हाल में उन्होंने एक शानदार पोस्ट शेयर की है जिसमें वह बीटरूट टिक्की खाते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने चुकंदर टिक्की रेसिपी (Beetroot Tikki Recipe) भी शेयर की है. सर्दियों का मौसम चल रहा है तो ऐसी कई चीजें हैं जो आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकते हैं. स्वस्थ आहार (Healthy Diet) को लेकर सर्दियों का मौसम काफी खास माना जाता है. सर्दियों में चुकंदर के कई स्वास्थ्य लाभ (Beetroot Health Benefits) होते है. वैसे तो ट्विंकल खन्ना हेल्दी रेसिपीज (Twinkle Khanna's Healthy Recipes) शेयर करती रहती हैं लेकिन सर्दियों में उनकी यह हेल्दी रेसिपी हर किसी को पसंद आ रही हैं. उनकी इस पोस्ट पर फैंस खूब सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

ये 3 आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियां कम करेंगी बढ़ती उम्र का असर...

10 सेकेंड में अंडा छीलने का ये तरीका, हो रहा है वायरल, 30 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया Video

डायबिटीज में कैसे करें ब्लड शुगर को कंट्रोल? कैसे भिंडी का पानी कर सकता है कमाल...

उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि "मैं कभी-कभार वडा पाव लड़की बन जाती हूं, लेकिन मैं अपने ढाबा में कुछ हेल्दी रेसिपी बनाने की भी कोशिश करती हूं. जैसे स्वादिष्ट चुकंदर टिक्की (Beetroot Tikkis). मैं  अक्षय कुमार (Akshay kumar), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और   सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) को नामांकित कर रही हूं कि मुझे अपने ढाबों के अंदर झांकने दें. मुझे आपके पसंदीदा हेल्दी खाने के बारे में जानकर अच्छा लगेगा.  सोशल मीडिया पर WhatsInYourDabba और टैग  @tweakindia रेसिपी कॉर्नर के साथ एक फोटो साझा करें. चुकंदर टिक्की बनाने के लिए चुकंदर को धो लें और कद्दूकस कर लें, फिर एक कड़ाही में डालें जब तक पानी सूख न जाए. मैश किया हुआ पनीर, चाट मसाला, नमक, जीरा, धनिया पाउडर और ब्रेड क्रम्ब्स को चुकंदर में मिलाएं. थोड़ा तेल डालें और धीरे से मिलाएं. फिर उससे से टिक्की बनाएं. इसे 15 मिनट के लिए छोड़ दें, कम तेल के साथ पैन में उथले भूनें.

ट्विंकल खन्ना ने इस कैप्शन में काफी चुटीली बाते की हैं. साथ ही चुकंदर टिक्की की रेसिपी भी शेयर की है. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं.

और खबरों के लिए क्लिक करें

गुणों की खान ये 5 चीजें हैं कैंसर से बचाव के लिए रामबाण! डाइट में शामिल कर बीमारियों को रखें दूर 

तेजी से वजन घटाने में इंटरमिटेंट फास्टिंग कमाल! मोटापा कम करने के साथ और भी हैं कई गजब फायदे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये फल बढ़ा देते हैं शरीर में शुगर लेवल! डाइबिटीज के रोगी न दोहराएं ये गलती