विज्ञापन
This Article is From Dec 16, 2019

Shilpa Shetty's Latest Sunday Binge: फूडी शिल्पा को उठाने के लिए क्यों पड़ सकती है क्रेन की जरूरत!

Shilpa Shetty Sunday Binge: शिल्पा शेट्टी ((Shilpa Shetty) की फिल्मों के तो आपको पसंद होंगी ही साथ ही हो सकता है कि आप शिल्पा शेट्टी की फिटनेस (Shilpa Shetty's Fitness) के भी दीवाने हों. लेकिन शिल्पा शेट्टी एक फूडी भी हैं और वो खुद भी इस बात को कई बार मान चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने लंदन में ब्रेकफास्ट की एक वीडियो शेयर की है...

Shilpa Shetty's Latest Sunday Binge: फूडी शिल्पा को उठाने के लिए क्यों पड़ सकती है क्रेन की जरूरत!
Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया वीडियो

शिल्पा शेट्टी ((Shilpa Shetty) की फिल्मों के तो आपको पसंद होंगी ही साथ ही हो सकता है कि आप शिल्पा शेट्टी की फिटनेस (Shilpa Shetty's Fitness) के भी दीवाने हों. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के जलवे तो आप अक्सर देखते ही होंगे.  अगर आप शिल्पा शेट्टी को फॉलो करते हैं तो आपको ये भी पता होगा कि शिल्पा शेट्टी एक फूडी भी हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को जब भी मौका मिलता है तो वह लजीज खाने का मौका कभी नहीं छोड़ती हैं. अक्सर वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फूड, फिटनेस के टिप्स और वीडियो शेयर करती रहती हैं. खासकर संडे के दिन वह लजीज खाने का खूब मजा लेती हैं. उनकी फिटनेस को देखकर लोग सोचते हैं कि शिल्पा शेट्टी डाइट (Shilpa Shetty's Diet) क्या फॉलो करती हैं.  लेकिन हम जो यहां बताने वाले हैं इससे आप हैरान हो जाएंगे. जी हां, शिल्पा शेट्टी जमकर पेनकेक्स, चॉकलेट, टोस्ट, अंडे खाती हैं. ऐसी ही एक पोस्ट उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें वह अपने पति राज कुंद्रा, बेटे विआन के साथ लंडन में ब्रेकफास्ट में फ्रेंच टोस्ट, पैनकेक्स खाती हुईं नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड के वो गाने जो बढ़ा देंगे आपकी भूख, चिकन से लेकर जलेबी तक का स्वाद आएगा याद

उन्होंने इस शानदार पल का एक छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. शिल्पा शेट्टी सुपरहिट बॉलीवुड (Bollywood) सितारों से सबसे अलग हैं. जिस तरीके से वह अपनी फिटनेस और फूड प्रेम (Food Love) को मैनेज करती हैं वह काफी प्रशंसनीय है.

शिल्पा शेट्टी इस समय लंदन में हैं और लजीज खाने का तुफ्त उठा रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उन लोगों के लिए हमेशा ही प्रेरणा रही हैं जो अपनी डाइट को लेकर खतरनाक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. शिल्पा शेट्टी की फिटनेस का राज उनकी सोशल मीडिया से पता लग जाता है. शिल्पा खाने की काफी शौकीन हैं वह खुद कई नई रेसिपीज बनाती हैं. साथ ही उनके कई फूडी पोस्ट भी इस बात के गवाह हैं कि वह खाने को लेकर कोई भी कोताही नहीं बरतती हैं. हाल ही के पोस्ट में उन्होंने बेटे विहान और पति राज कुंद्रा के साथ कुछ इस तरह से खाने का लुफ्त के साथ उठाया... नीचे देखिए वीडियो कैसे उन्होंने इस खूबसूरत पल को इंजॉय किया.


शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेटे विहान और पति राज कुंद्रा के साथ लंदन में  ब्रेकफास्ट कर रही हैं. वीडियों के  कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि रानियों के देश लंदन में रानी की तरह नाश्ता कर रहे हैं. वह आगे लिखती हैं कि वह पैनकेक्स, फ्रेंच टोस्ट, अंडे, मैस्ड एवोकाडो, स्मोक्ड सोलमन पर टूट पड़ी हैं, और इतना खा चुकी हैं कि अब उन्हें उठाने के लिए क्रेन की जरूरत है.

शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैंस के खूज सारे कॉमेंट्स भी आए हैं. जैकलीन ने लिखा कि "नहीं... मुझे जलन हो रही है.' शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) टेलीविजन पर एक्टिव रहने के साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, और अकसर उनकी फोटो तथा वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद भी किए जाते हैं. जल्द ही शिल्पा शेट्टी भाग्यश्री के बेटे के साथ भी फिल्म में नजर आएंगी.

और खबरों के लिए क्लिक करें

Winter Diet: सर्दियों में ये 8 चीजें हैं स्वास्थ्य के लिए रामबाण! डाइट में शामिल कर देंखें कमाल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आपको पता है फैक्ट्री में कैसे बनते हैं पनीर मोमोस, वीडियो देखने के बाद खाने से पहले हजार बार सोचेंगे
Shilpa Shetty's Latest Sunday Binge: फूडी शिल्पा को उठाने के लिए क्यों पड़ सकती है क्रेन की जरूरत!
खाने-पीने के शौकीन हैं तो दिल्ली एनसीआर के इन 8 नए रेस्टोरेंट्स में जरूर करें विजिट
Next Article
खाने-पीने के शौकीन हैं तो दिल्ली एनसीआर के इन 8 नए रेस्टोरेंट्स में जरूर करें विजिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com