विज्ञापन
This Article is From Feb 23, 2022

गुरुग्राम के नए 'Restaurants' में क्या है खास, यहां देखें

New Restaurants In Gurugram: पूरे दिन काम करने के बाद, हम वीक में केवल आराम करना चाहते हैं और अगर आप हमारी तरह खाने के शौकीन हैं, तो आपकी सहजता आपको एक अच्छे रेस्टोरेंट में ले जाएगी.

गुरुग्राम के नए 'Restaurants' में क्या है खास, यहां देखें
New Restaurants In Gurugram: गुरुग्राम के लोगों के पास पूरे शहर में ऑप्शनों की एक लिस्ट है.

New Restaurants In Gurugram: पूरे दिन काम करने के बाद, हम वीक में केवल आराम करना चाहते हैं और अगर आप हमारी तरह खाने के शौकीन हैं, तो आपकी सहजता आपको एक अच्छे रेस्टोरेंट में ले जाएगी जहां आप कुछ टेस्टी फूड के साथ अपने पेट और दिल को खुश कर सकते हैं. गुरुग्राम के लोगों के पास पूरे शहर में ऑप्शनों की एक लिस्ट है, लेकिन अगर आप नए एक्सपीरिएंस के लिए नई जगह पर जाना चाहते हैं, तो यहां हम आपको कुछ अच्छे ऑप्शन का पता लगाने में मदद करते हैं. इन रेस्टोरेंट में जाएं जो हाल ही में शहर में खुले हैं और अपने वर्क लाइफ से एक ब्रेक लें जो आपको सबसे ज्यादा पसंद है- फूड. 

गुरुग्राम के नए रेस्टोरेंट में आपको क्यों जाना चाहिए-

पेटिट पाई-

शेफ वंशिका भाटिया इस फ्रेंच बिस्त्रो-स्टाइल के कैफे में अपनी बेकिंग स्किल का जादू लेकर आई हैं, जो मीठे और नमकीन दोनों तरह के पाई सर्व करता है. इटरी फूड का नाम आप न जाने दें, उनमें से कई काफी व्यापक हैं. कद्दू और क्रीम चीज़ पाई ट्राई करना न भूलें और व्हील ऑफ़ पाईज़ के साथ अपना मील फिनिश करें. 

क्याः पेटिट पाई
कहांः दुकान 23, वर्ल्डमार्क, सेक्टर 65, गुरुग्राम
कबः सुबह 9:00 बजे से रात 10:00 बजे तक
दो लोगों के लिए INR 1,100 (लगभग)
 

कैफे सेस्ट ला वी-

बस चिल करने के लिए जगह की तलाश है और अपने रेगुलर पसंदीदा ब्रेकफास्ट या ब्रंच के लिए, यह बस वही स्थान है - इसके स्वादिष्ट बर्गर, पिज्जा और पास्ता और चूज करने के लिए कई फूड पूरे मेनू के साथ. एग बेनेडिक्ट और फार्महाउस पिज्जा.

क्याः कैफे सेस्ट ला वी
कहा पेः दुकान-121, पहली मंजिल, टॉवर 4 वर्ल्डमार्क, सेक्टर 65, गुरुग्राम
कबः सुबह 8 बजे - रात 11 बजे
दो लोगों के लिए INR 1,100 (लगभग)

माई टी चैपल-

इंडियन और चाय के लिए उनका प्यार दूर-दूर तक जाता है. गुरुग्राम का यह चैपल दुनिया भर से अपने कलेक्शन के साथ चाय के प्रति आपके प्यार को फिर से जगाता है. माई टी चैपल आपके लिए ऐतिहासिक रोमन पिज्जा की एक आधुनिक व्याख्या भी लेकर आया है, जिसे हेल्दी माना जाता है, और 2000 साल पहले प्रचलित था. उनके पीसा पिज्जा को वैफल्स के साथ पेयर करें, और निश्चित रूप से, अपनी पसंद की चाय. हम पूरी तरह से उनकी बबल टी की सलाह देते हैं.

क्याः माई टी चैपल
कहा पेः यू जी-008, साउथ पॉइंट मॉल, गोल्फ कोर्स रोड, गुरुग्राम
कबः सुबह 9.30 बजे खुलता है.
INR 700 दो (लगभग) के लिए.

पिंग्स बिया होई, गुड़गांव

यदि आप गुरुग्राम में रहते हैं और लोधी रोड पर पिंग्स में रेगुलरली जाते रहे हैं, तो आपको अब बहुत दूर जाने की आवश्यकता नहीं है. पिंग्स बिया होई गुरुग्राम के फूडस्केप में हाल ही में आया है, जो अपने पैन एशियाई डिशेज से अपने क्लासिक्स पेश करता है. जब आप वहां हों तो उनके फिलाडेल्फिया क्रीम पनीर डिम समम्स को ट्राई करें.

क्याः पिंग्स बिया होई
कहांः वन होरीजन सेंटर, गोल्फ कोर्स रोड, गुड़गांव
कबः दोपहर 12 बजे खुलता है
INR 1,400 दो लोगों के लिए (लगभग)

सागा- भारत के व्यंजन

गुरुग्राम ने हाल ही में मिशेलिन स्टार शेफ अतुल कोचर द्वारा मॉर्डन इंडियन रेस्टोरेंट 'सागा, भारत के व्यंजन' का शुभारंभ किया. अपस्केल रेस्टोरेंट सह लाउंज/बार दुनिया के सबसे ऊंचे बार डिस्प्ले में से एक है. सागा, जो गुरुग्राम में गोल्फ कोर्स रोड पर स्थित है, 190 सीटों वाला एक रेस्टोरेंट है जो 2 लेवल और अलफ्रेस्को में फैला हुआ है. अपने फूड की शुरुआत घी रोस्ट झींगे के साथ करें, जो एक डिलाइट है. आयम टिक्का - तंदूर स्मोक्ड चिकन - हर बाइट में फ्लेवर के साथ ब्लास्ट करता है - एक और अवश्य ही टेस्टी है. हमारा सुझाव है कि आप दाल मुरादाबादी, सल्ली मुर्ग और कोशा मंगशो को जरूर ट्राई करें.

h95dqpk8

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हमेशा थकान और कमजोरी जैसा होता है महसूस, तो इस चीज की हो सकती है कमी, यहां जानें इसे दूर करने के उपाय
गुरुग्राम के नए 'Restaurants' में क्या है खास, यहां देखें
Aaj Khane me Kya Banau: खाने में स्वादिष्ट और बनाने में बेहद आसान है अमृतसरी पनीर भुर्जी, नोट करें रेसिपी
Next Article
Aaj Khane me Kya Banau: खाने में स्वादिष्ट और बनाने में बेहद आसान है अमृतसरी पनीर भुर्जी, नोट करें रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com