विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 10, 2022

Pizza Bread Roll: क्विक और टेस्टी पार्टी स्नैक की है तलाश तो ट्राई करें पिज़्ज़ा ब्रेड रोल

Pizza Bread Roll: समय-समय पर, हम कुछ फ़्यूज़न फ़ूड देखते हैं, जो कई शेफ़, होम शेफ और खाने-पीने के शौकीनों द्वारा बनाए जाते हैं. फ्यूजन डोसा से लेकर गोलगप्पे और पिज्जा तक, हमने कई यूनिक एक्सपेरिमेंट देखे हैं.

Pizza Bread Roll: क्विक और टेस्टी पार्टी स्नैक की है तलाश तो ट्राई करें पिज़्ज़ा ब्रेड रोल
Pizza Bread Roll: पिज्जा ब्रेड रोल आप कभी भी झटपट बना सकते हैं.

Pizza Bread Roll: समय-समय पर, हम कुछ फ़्यूज़न फ़ूड देखते हैं, जो कई शेफ़, होम शेफ और खाने-पीने के शौकीनों द्वारा बनाए जाते हैं. फ्यूजन डोसा से लेकर गोलगप्पे और पिज्जा तक, हमने कई यूनिक एक्सपेरिमेंट देखे हैं जिन्होंने हमें मंत्रमुग्ध कर दिया. पिज्जा की बात करें तो यह एक इटैलियन डिश है जो सभी को पसंद आती है. और सबसे अच्छी बात यह है कि ऐसे अंतहीन तरीके हैं जिनसे आप अपने पिज्जा को फिर से बना कर सकते हैं और उसे नया रूप दे सकते हैं. पिज़्ज़ा डोसा से लेकर पिज़्ज़ा पराठा और बहुत कुछ, हमने अब तक कई फ्यूजन रेसिपीज़ ट्राई की हैं. उनमें से कुछ पूरी तरह से अजीब थी जबकि अन्य पूरी तरह से टेस्टी. यदि आप हमेशा खाने के एक्सपेरिमेंट के लिए तैयार रहते हैं, तो यहां हम आपके लिए एक और यूनिक रेसिपी लेकर आए हैं. इसे पिज्जा ब्रेड रोल कहते हैं.

fut142u8

जैसा कि नाम से पता चलता है, ब्रेड में आलू भरने के बजाय, हमने इसे पिज्जा सामग्री से भर दिया है, चीज़, कटी हुई सब्जियां, अजवायन, चिली फ्लेक्स और बहुत कुछ. इस टेस्टी पिज़्ज़ा ब्रेड रोल को बनाने के स्टेप सरल हैं और सामान्य ब्रेड रोल रेसिपी के समान हैं. सबसे पहले स्टफिंग को ब्रेड से लपेट दें, अंडे और ब्रेडक्रंब से कोट करें और फ्राई करें. आसान-स्मूद लगता है, है ना? तो, बिना ज्यादा देर किए, चलिए शुरू करते हैं पूरी रेसिपी के साथ.

कैसे बनाएं पिज़्ज़ा ब्रेड रोल रेसिपी | How To Make Pizza Bread Roll Recipe:

पिज्जा ब्रेड रोल आप कभी भी झटपट बना सकते हैं क्योंकि अधिकांश सामग्री आसानी से उपलब्ध हैं. रेसिपी के साथ शुरू करने के लिए, शिमला मिर्च, प्याज और गाजर जैसी कुछ सब्जियों को काट लें.
अब एक समतल सतह पर बेलन की सहायता से ब्रेड को चपटा कर लें. कुछ पिज़्ज़ा सॉस/टमाटर केचप और मेयोनेज़ फैलाएं. इसे सब्जियों, कुछ सीज़निंग के साथ भरें और एक लॉग शेप बनाएं.

ब्रेड रोल को फेंटे हुए अंडे में और फिर ब्रेडक्रंब में डिप करें. गोल्डन ब्राउन होने तक डीप फ्राई करें. स्टेप-बाय-स्टेप रेसिपी यहां देखें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इन 7 समस्याओं में औषधी से कम नहीं है आंवले का सेवन, जानें किसे खाना चाहिए
Pizza Bread Roll: क्विक और टेस्टी पार्टी स्नैक की है तलाश तो ट्राई करें पिज़्ज़ा ब्रेड रोल
एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने दिखाया पॉपुलर महाराष्ट्रीयन स्ट्रीट फूड वड़ा पाव बनाने का तरीका, यहां देखें वीडियो
Next Article
एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने दिखाया पॉपुलर महाराष्ट्रीयन स्ट्रीट फूड वड़ा पाव बनाने का तरीका, यहां देखें वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;