निजी कारणों की वजह से नहीं गए बिग बॉस में रणबीर कपूर

निजी कारणों की वजह से नहीं गए बिग बॉस में रणबीर कपूर

27 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही फ़िल्म 'तमाशा' के प्रमोशन के लिए इसके सितारे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने जमकर फ़िल्म का प्रचार किया। टीवी के कई शोज़ में दोनों गए मगर रणबीर कपूर बिग बॉस के घर में नहीं गए। बिग बॉस के यहां दीपिका तमाशा को प्रमोट करने अकेले ही गईं।

जब हमने रणबीर कपूर से यही सवाल पूछा कि आखिर वह क्यों नहीं गए बिग बॉस के घर में 'तमाशा' को प्रमोट करने तो रणबीर ने कहा, 'हमने और मार्केटिंग टीम ने प्रचार रणनीति बनाई थी और हम हर जगह गए मगर बिग बॉस में मैं कुछ निजी कारणों की वजह से नहीं गया।'

मगर, ये निजी कारण क्या हो सकते हैं? सलमान ख़ान? क्योंकि सलमान इस शो के होस्ट हैं? हालांकि रणबीर ने निजी कारणों के बीच सलमान ख़ान का नाम लिया मगर ये हो भी सकता है कि सलमान ख़ान की वजह से रणबीर नहीं गए बिग बॉस में और दीपिका को अकेले ही जाना पड़ा क्योंकि सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर की ख़ास दोस्त कटरीना कैफ़ कभी सलमान ख़ान की ख़ास दोस्त हुआ करती थीं। आज रणबीर और कटरीना के बीच शादी को लेकर खूब बातें हो रही हैं। कल यही बातें सलमान और कटरीना के बारे में हुआ करती थीं। मगर सलमान और कटरीना अलग हो गए और रणबीर कटरीना साथ हो गए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जाता है कि रणबीर और कटरीना के साथ होने के बाद सलमान और रणबीर के रिश्ते ख़राब हो गए। इसके बाद से दोनों ही एक दूसरे के सामने आने से कतराते रहे हैं। ऐसे में ज़ाहिर है कि कहीं न कहीं रणबीर ने बिग बॉस में न जाने का निर्णय लिया होगा।