#Biggboss : जब भजन गाने के बाद फूट-फूटकर रोने लगे बाबा ओम स्वामी महाराज

#Biggboss : जब भजन गाने के बाद फूट-फूटकर रोने लगे बाबा ओम स्वामी महाराज

नई दिल्ली:

रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' में 19वें दिन की शुरुआत 'हवा के साथ-साथ, घटा के संग-संग' गाने से होती है, जहां बाबा ओम स्वामी महाराज और मोना अपनी-अपनी जुल्फें लहराते हुए एक साथ डांस करते नजर आते हैं.
 


उसके बाद 'बिग बॉस' के घर में शुरू होता है नोक झोंक का सीन. जी हां, सुबह ब्रेकफास्ट के वक्त बाबा 'हे! परमेश्व हार के आया...' गाना गाते हुए नजर आते हैं, तभी मनु पंजाबी बाबा द्वारा गाए गए गाने पर तंज कसते हुए कहते हैं कि यह गाना बाबा पर पूरी तरह से फिट बैठता है.
 

मनु ने कहा कि बाबा उनसे पहले भी कह चुके हैं कि उनसे जो कुछ भी हुआ है, वह उसके लिए माफी मांगना चाहते हैं. इसके बाद भावुक होते हुए बाबा मनु को जवाब देते हैं, 'मैं जब भी बाथरूम जाकर पाठ करता हूं, तो करीब 16 तारीख से लेकर के आज तक मैं हर दिन रोया हूं'.
 

इसके बाद ओम स्वामीजी सबके सामने फूट-फूट कर रोने लगते हैं. उसके बाद मनु के अलावा और भी प्रतियोगी उन्हें चुप कराने आते हैं. बात दें, इससे पहले गुरुवार को लोपामुद्रा राउत और मोनालिसा स्विमसूट में स्वीमिंग पुल के अंदर नजर आई थीं, जो घर के अंदर ही एक बहस का मुद्दा बन गया था. अन्य प्रतियोगियों इन दोनों को लेकर तरह-तरह की बातें करने लगे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com