श्रुति हासन का यह VIDEO देख महिलाओं को कभी नहीं कह पाएंगे 'अपशब्द'

श्रुति हासन का यह VIDEO देख महिलाओं को कभी नहीं कह पाएंगे 'अपशब्द'

इसी वीडियो से ली गई श्रुति हासन की तस्वीर

नई दिल्ली:

अभिनेत्री श्रुति हासन को 'बिच' कहलाए जाने से डर नहीं लगता, बल्कि वह इस 'शब्द' को लेकर नया नजरिया लोगों के सामने लेकर आई हैं वह भी एक वीडियो के जरिए. यह वीडियो श्रुति ने उन पुरुषों के लिए बनाया है, जो महिलाओं को 'अपशब्द' कहकर संबोधित करते हैं.

ढाई मिनट के इस 'बी द बिच' वीडियो में श्रुति इस शब्द की नई परिभाषा लोगों के रखती हैं. इसके जरिए वह महिलाओं की शक्ति से लोगों को परिचित करवाती हैं.

इस वीडियो को खुद श्रुति हासन ने आवाज दी है. यह वीडियो कल्चरल मशीन नाम के डिजिटल चैनल की
#Unblushed series के तहत जारी किया है, जो इससे पहले कल्की कोचलिन, राधिका आप्टे और अमिताभ बच्चन के वीडियो जारी कर चुका है.

श्रुति के मुताबिक, अक्सर अपने दम पर कुछ करने वाली और महत्वकांक्षी महिलाओं को 'बिच' कह दिया जाता है.

इस वीडियो में श्रुति पुरुषों को करारा जवाब देते हुए पूछती हैं कि आखिर 'बिच' कौन होती हैं. 'बिच' वह शिक्षिका होती है जो सिस्टम के खिलाफ खड़ी होती है, वह जो अपने बच्चों को बनाने के लिए अपनी नींदें कुर्बान करती है,वह जो अपने सपनों को न्योछावर कर देती है, वह जो एक साथ कई काम करने की क्षमता रखती है. वह जो करोड़ों का कारोबार खड़ा करने की ताकत रखती है, वह जो बॉस के तौर पर आपकी सैलरी बढ़ाती है..... उन्हें 'बिच' कहकर अपमान किए जाने वालों की परवाह नहीं और न ही किसी की माफी सुनने का टाइम है....

श्रुति हासन के इस वीडियो को सोशल मीडिया में काफी वाहवाही मिल रही है. इसमें महिलाओं के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने वालों के लिए एक ऐसा 'पाठ' है जिसे वे कभी नहीं भूल पाएंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com