'वजीर' की कहानी दिल को छू लेने वाली है : फरहान अख्तर

'वजीर' की कहानी दिल को छू लेने वाली है : फरहान अख्तर

फरहान अख्तर (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड के निर्देशक और अभिनेता फरहान अख्तर जल्दी ही फिल्म 'वजीर' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के बारे में फरहान का कहना है कि यह एक भावनात्मक कहानी है।

एक इंटरव्यू में फरहान ने बताया, "यह थ्रिलर से अधिक दिल को छू लेने वाली कहानी है। इसमें थोड़ा-बहुत थ्रिलर भी है, क्योंकि इस फिल्म में तहकीकात का पहलू शामिल है।" इस फिल्म में फरहान एक जांच अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें वह दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।

यह फिल्म दो दोस्तों की कहानी पर आधारित है। इसमें एक पैरालिसिस का शिकार है, जो एक बहुत बड़ा शतरंज खिलाड़ी है। वहीं दूसरा दोस्त एक जांच अधिकारी है। इन दोनों को भाग्य एक अनोखे अंदाज में मिलवाता है।

फरहान कहते हैं, "हिंदी फिल्में भावनाओं के बगैर अधूरी होती हैं। वह बिना भावनात्मक संबंधों के कामयाब नहीं हो सकती हैं। भावनात्मक पहलू हमारी फिल्मों के लिए महत्वपूर्ण है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म 'वजीर' का निर्देशन विजय नांबियार ने किया है। फिल्म में अदिति राव हैदरी और नील नितिन मुकेश की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 8 जनवरी 2016 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।