यह ख़बर 04 मार्च, 2014 को प्रकाशित हुई थी

महिलाओं से जुड़े कार्यक्रम से होगी विद्या बालन की छोटे पर्दे पर वापसी

मुंबई:

टेलीविजन से अभिनय करियर शुरू करने वाली बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आधारित एक विशेष कार्यक्रम में छोटे पर्दे पर फिर नजर आएंगी।

टीवी हास्य धारावाहिक 'हम पांच' की अभिनेत्री रहीं विद्या बालन अब 8 मार्च को स्टार प्लस पर प्रसारित होने जा रहे इस नए कार्यक्रम 'नो मोर कमज़ोर' की मेज़बानी करती नज़र आएंगी, जिसमें उन महिलाओं से बातचीत की जाएगी, जिन्होंने संघर्ष किया और अपनी समस्याओं को दूर किया।

कार्यक्रम की शूटिंग के दौरान 33-वर्षीय विद्या बालन ने कहा, "हम जो कार्यक्रम कर रहे हैं, वह 'नो मोर कमज़ोर' है... यह कार्यक्रम हर उम्र की लड़कियों के लिए है... हमने शुरुआत बच्चों से की और मैंने उनके साथ एक कविता सुनाई..."

हाल ही में फिल्म 'शादी के साइड इफेक्ट्स' में नजर आईं विद्या बालन ने कहा कि जिन कहानियों के बारे में उन्होंने जाना, वे वास्तव में प्रेरणादायी थीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विद्या बालन ने कहा, "शो में आई सभी महिलाएं हम सभी के लिए उदाहरण हैं... हम उनसे प्रभावित हैं... कुछ कहानियां वास्तविक नहीं लगतीं, लेकिन उन्होंने वास्तव में समस्याओं का सामना किया है और आज वे अपनी ज़िन्दगी अपनी खुद की शर्तों पर जी रही हैं... यह बहुत बड़ी चीज़ है..."