वरुण की 'एबीसीडी 2' का ट्रेलर 'अवेंजर्स-2' के साथ दिखेगा

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के फैन्स ज्यादातर युवा हैं और मेट्रो शहरों में युवा भारी संख्या में हॉलीवुड फिल्में देखते हैं। ऐसे में वरुण की आने वाली फिल्म 'एबीसीडी-2' के प्रमोशन के लिए हॉलीवुड फिल्म से बेहतर क्या होगा।

'एबीसीडी-2' के ट्रेलर को जोड़ा जा रहा है, हॉलीवुड फ़िल्म 'अवेंजर्स-ऐज ऑफ़ उल्ट्रॉन' के साथ। जब यह इंग्लिश फिल्म 24 अप्रैल को देश के बड़े शहरों में रिलीज़ होगी तभी वरुण की फ़िल्म 'एबीसीडी-2' का ट्रेलर दर्शक देखेंगे।

खास बात यह है कि 24 अप्रैल को ही वरुण का जन्मदिन है इसलिए वह 'एबीसीडी-2' के ट्रेलर रिलीज़ को अपने लिए जन्मदिन का तोहफा मान रहे हैं। इसलिए इस खबर की जानकारी भी खुद वरुण ने ही ट्वीट करके दी।

वरुण ने लिखा, "avengers2 on the 24th. My first 3d trailor guys" दूसरे ट्वीट में वरुण ने लिखा, " 'एबीसीडी 2' का ट्रेलर 'अवेंजर्स 2' के साथ जोड़ा जा रहा है। आप सभी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

यह फिल्म सीक्वेल है 'एबीसीडी' यानी एनी बॉडी कैन डांस की, जो पूरी तरह डांस पर आधारित थी और भाग दो भी डांस पर ही आधारित है। फर्क सिर्फ इतना है कि पहली फिल्म में केके मेनन, गणेश आचार्य, प्रभु और डांस रियलिटी शो में हिस्सा लेने वाले कुछ डांसर्स थे मगर सीक्वेल में वरुण धवन हीरो बन गए हैं, जो एक स्टार हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com