विज्ञापन
This Article is From Nov 26, 2014

रितेश-जेनेलिया के घर आया नन्हा मेहमान, ट्विटर पर बधाइयों का लगा तांता

रितेश-जेनेलिया के घर आया नन्हा मेहमान, ट्विटर पर बधाइयों का लगा तांता
अर्पिता खान की शादी के बाद मुंबई में आयोजित रिसेप्शन में जेनेलिया और रितेश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के चर्चित ऑफ-स्क्रीन जोड़ों में शुमार किए जाने वाले अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी अभिनेत्री पत्नी जेनेलिया डिसूज़ा को मंगलवार को अपनी पहली संतान के रूप में पुत्ररत्न की प्राप्ति हुई। इस उपलब्धि की खुशी बांटने के लिए रितेश देशमुख (@Riteishd) ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट टविटर का सहारा लिया, और लिखा, "It's a BBBOOOOYYYYYY!!!!!!!!" (लड़का है...)

बस, फिर क्या था, ट्विटर पर बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई, और एक के बाद एक रितेश के मित्रों और सह-अभिनेताओं ने 'बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल' कहलाने वाले जोड़े को शुभकामनाएं देनी शुरू कर दीं। वर्ष 2003 से एक-दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा ने वर्ष 2012 में शादी की थी, और उन्होंने 'तुझे मेरी कसम' तथा 'तेरे नाल लव हो गया' जैसी फिल्मों में एक साथ अभिनय भी किया है।

हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी के बाद मुंबई में आयोजित किए गए रिसेप्शन में जेनेलिया और रितेश भी पहुंचे थे, जिसमें गर्भवती जेनेलिया की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं। अब इंटरनेट पर उन्हें बधाई देने के लिए उनके बॉलीवुड के मित्रों का तांता लगा हुआ है, जिनमें से कुछ ने उनका 'पेरेन्ट्स क्लब' में शामिल होने पर स्वागत किया है।

अभिषेक बच्चन (@juniorbachchan) ने लिखा, "जीवन के सबसे बड़े तोहफे के आगमन पर बधाई, रितेश और जेनेलिया... माता-पिता क्लब में स्वागत है..." (Congratulations @Riteishd and @geneliad on the arrival of the greatest gift ever. Welcome to the parents club!!)

निर्माता-निर्देशक करण जौहर (@karanjohar) ने ट्वीट किया, "पुत्र के माता-पिता बनने पर रितेश और जेनेलिया को बहुत-बहुत बधाई... ढेर सारा प्यार..." (And humongous congratulations to @Riteishd and @geneliad on being proud parents to a baby boy!!!!! Love you lots!!!!!)

मिस यूनिवर्स रहीं अभिनेत्री लारा दत्ता भूपति (@LaraDutta) ने अपने संदेश में कहा, "सबसे प्यारे रितेश और नई मां जेनेलिया को हार्दिक बधाई... अपने जीवन के बेहतरीन हिस्से में प्रवेश पर बधाई..." (Heartiest congratulations to my dearest @Riteishd and new mama @geneliad!! Welcome to the best time in ur life!!! :-)))

अभिनेत्री बिपाशा बसु (@bipsluvurself) ने ट्वीट किया, "रितेश और जेनेलिया... वू...हू... डैडी एंड मम्मी... नन्हा-सा बेटा... वॉव..." (@Riteishd and @geneliad ! Woohoo! Daddy n mommy! Congrats! Lil baby boy! Wow!)

मॉडल और टीवी होस्ट मिनी माथुर (@minimathur) ने अपने संदेश में लिखा, "रितेश और जेनेलिया, आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई... जीवन एक ही दिन में पूरी तरह पलट जाता है... लेकिन खुशनुमा तरीके से..." (@Riteishd @geneliad Many many congratulations you two!! Life turned turtle in a day didn't it... In a happy, delirious way!😃😃)

हाल ही में आई हिट फिल्म 'एक विलेन' में रितेश की सह-अभिनेत्री रही श्रद्धा कपूर (‏@ShraddhaKapoor) ने ट्वीट किया, "घर में छोटा विलेन आ गया है... बधाई, रितेश..." (CHOTA VILLAIN IN THE HOUSE! CONGRATULATIONS!!! ❤️@Riteishd)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
रितेश-जेनेलिया के घर आया नन्हा मेहमान, ट्विटर पर बधाइयों का लगा तांता
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com