विज्ञापन
This Article is From Jan 17, 2017

शादी के 16 साल होने पर अक्षय कुमार के लिए ट्विंकल खन्ना का फनी ट्वीट, ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

शादी के 16 साल होने पर अक्षय कुमार के लिए ट्विंकल खन्ना का फनी ट्वीट, ऐसी है दोनों की लव स्टोरी
ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की शादी को 16 साल पूरे हुए.
नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन कुमार यानी अक्षय कुमार और अभिनेत्री से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना की शादी को 16 साल हो गए हैं. दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी, दोनों का 14 साल का एक बेटा आरव और 4 साल की नितारा नाम की बेटी है. मिसेज फनी बोन्स के नाम से प्रसिद्ध ट्विंकल ने एक मजेदार ट्वीट के जरिए अक्षय को इस खास दिन की बधाई दी है. ट्विंकल ने एक GIF इमेज पोस्ट किया है. इस इमेज के साथ ट्विंकल ने लिखा, '16 सालों से एक दूसरे को मारने की कोशिश में, लेकिन हम अब तक सफल नहीं हुए हैं.'

इस GIF में ट्विंकल और अक्षय अपने मार्शियल आर्ट्स स्किल्स दिखाते हुए एक दूसरे पर अटैक करते हुए नजर आ रहे हैं. ट्विंकल खन्ना ने इस ट्वीट में अक्षय कुमार को अपना पार्टनर इन क्राइम भी बताया है.
 
16 सालों से साथ रह रहे ट्विंकल और अक्षय की लव स्टोरी कम दिलचस्प नहीं है. दोनों का स्वभाव बिलकुल अलग है, अक्षय सोच-समझकर और जहां जरूरी होता है वहीं बोलते हैं तो वहीं ट्विंकल मुंहफट हैं और अपने हर चीज पर अपनी प्रतिक्रिया के लिए जानी जाती हैं. पिछले साल नवंबर में 'कॉफी विद करण' में ट्विंकल और अक्षय ने अपने अफेयर और शादी के बारे में काफी कुछ शेयर किया था. आइए डालते हैं अपनी शादी की 16वीं सालगिरह मना रहे इस प्यारी सी जोड़ी की छोटी सी लेकिन मजेदार लव स्टोरी पर-

ट्विंकल ने अक्षय को केवल 15 दिनों के लिए बनाया था बॉयफ्रेंड
ट्विंकल और अक्षय ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. एक फिल्म की आउटडोर शूटिंग के लिए दोनों कैलगरी गए हुए थे, ट्विंकल उसी समय एक लंबे और सीरियस रिलेशनशिप से बाहर निकली थीं. शूटिंग 15 दिनों तक चलने वाली थी, ट्विंकल की किताबें खत्म हो गई थीं और वहां टीवी भी नहीं था इसलिए उन्होंने तय किया कि वह 15 दिनों के लिए अक्षय को बॉयफ्रेंड बनाकर शूटिंग खत्म होने तक एन्जॉय करेंगी. मुंबई आने के बाद उनसे अलग हो जाएंगी. हालांकि ट्विंकल उनसे कभी अलग नहीं हो पाईं.

...तो शादी के लिए हां नहीं कहती ट्विंकल
जब अक्षय को लगा कि उन्हें और ट्विंकल को शादी कर लेनी चाहिए तब उन्होंने ट्विंकल से बात की. लेकिन वह तैयार नहीं हुई, उस समय ट्विंकल की फिल्म 'मेला' आने वाली थी और उन्हें पूरा भरोसा था कि फिल्म अच्छी चलेगी. ट्विंकल ने कंडीशन रखी कि यदि फिल्म फ्लॉप हो जाती है तो वह उनसे शादी कर लेंगी. फिल्म फ्लॉप हो गई और ट्विंकल ने शादी के लिए हां कर दी.

जब ट्विंकल की मां को लगा कि गे हैं अक्षय
ट्विंकल की हां के बाद अक्षय शादी की बात करने डिंपल कपाड़िया के पास गए. लेकिन डिंपल ने कहीं सुन रखा था कि अक्षय गे हैं, इस वजह से उन्होंने शर्त रखी कि शादी करने के लिए पहले दोनों को एक साल साथ रहना पड़ेगा. उसके बाद सब ठीक रहा तो ही वह उन दोनों की शादी होने देंगी.

ये बातें भी इस सेलिब्रिटी जोड़ी को बनाती हैं खास-
- ट्विंकल पर है अक्षय कुमार के शोषण का आरोप, एक फैशन शो के दौरान अक्षय ने ट्विंकल से अपनी जींस का बटन खुलवाया था इस वजह से ट्विंकल पर शोषण का मामला दर्ज हुआ था, इसके लिए वह जेल भी जा चुकी हैं.
- ट्विंकल और अक्षय रोज रात में रमी खेलकर सोते हैं, जिसमें ट्विंकल अक्सर हार जाती हैं.
- डेटिंग के दिनों में ट्विंकल के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने उन्हें क्रिस्टल का पेपरवेट गिफ्ट किया था.











 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
शादी के 16 साल होने पर अक्षय कुमार के लिए ट्विंकल खन्ना का फनी ट्वीट, ऐसी है दोनों की लव स्टोरी
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com