टाइगर श्रॉफ के असली एक्शन हीरो हैं 'शिव', सोमवार का व्रत भी रखते थे टाइगर

टाइगर श्रॉफ के असली एक्शन हीरो हैं 'शिव', सोमवार का व्रत भी रखते थे टाइगर

खास बातें

  • भगवान शिव की भक्ति में सोमवार के व्रत भी रखते हैं टाइगर श्रॉफ
  • अपने बेहतर एक्‍शन और डांस के लिए करते हैं शिव की भक्ति
  • शिव के सौम्‍य और योद्धा, दोनों रूपों को मानते हैं टाइगर श्रॉफ
नई दिल्‍ली:

इस बात में कोई संदेह नहीं कि बॉलीवुड में इस समय टाइगर श्रॉफ सबसे बेहतरीन डांसर और एक्शन हीरो में से एक हैं. टाइगर श्रॉफ अपनी इस कला को समर्पित करते हैं नृत्य के भगवन शिव को. उनका मानना है की डांस और एक्शन दोनों ही कलाएं उन्हें भगवान शिव की तरफ उनके समर्पण से ही मिली हैं.  

नृत्य के भगवान यानी की भगवान शिव ही टाइगर के मुताबिक असली एक्शन हीरो हैं. टाइगर बताते हैं की शिव ही इस दुनिया के नाशक हैं और उन्होंने ही तांडव को जन्म  दिया है. शिव ही टाइगर को प्रेरणा देते है की वह किसी भी चीज में कोई कमी न रहने दें और किसी भी चीज को अधूरा न छोड़े. यही कारण है कि वह हर चीज में अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं.

टाइगर का कहना है कि यही शक्ति उन्हें मानसिक रूप से प्रेरणा देती है जब भी वह कुछ एक्शन करते है या फिर स्टेज पर परफॉर्म करते हैं. जब शिव नाचते हैं तो वह अपने आसपास सब कुछ जला देते हैं और जब टाइगर परफॉर्म करते हैं वह भी अपनी एनर्जी , जूनून और अपने फोकस से वही करने का मकसद रखते हैं. शिव की यही आदत वह अपने में लाने की कोशिश करते है और इसलिए वह शिव को ही असली एक्शन हीरो मानते हैं.

 
tiger shroff

टाइगर ने बताया की शिव के लिए उनकी आस्था लगातार बढ़ती रही है. टाइगर ने बताया कि वह शिव के लिए सोमवार का व्रत भी रखते थे. लेकिन अब उनके बिजी शेड्यूल के कारण वह ऐसा नहीं कर पाते हैं. टाइगर को भगवान शिव की फिजिकैलिटी बहुत पसंद है, भगवन शिव जैसे हैं , जैसे भवगान शिव अपने आप को दिखाते हैं , भगवन शिव की सोच , यह सब टाइगर को उनकी और आकर्षित करती है.
 

एक दिन पहले ही रितिक रोशन को उनके जन्‍मदिन पर टाइगर ने डांस के माध्‍यम से ही जन्‍मदिन की बधाई दी है.
 
 

Happy birthday @hrithikroshan sir! More superpower to you!

A video posted by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


भगवान शिव एक शांतिप्रिय योद्धा हैं लेकिन अगर कोई चीज उन्हें परेशान करती है तो उनके अंदर का तांडव बहार आ जाता है और यही शांतिप्रिय योद्धा कुछ और ही बन जाता है और शिव का यही बदलाव टाइगर को उनकी ओर और समर्पित करता है.

टाइगर अब आने शेड्यूल की वजह से हर सोमवार व्रत नहीं रख पाते लेकिन वह अपना हर नया काम सोमवार को ही शुरू करते हैं क्योंकि वह भगवन शिव का दिन है और टाइगर उस दिन को शुभ मानते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com