विज्ञापन
This Article is From May 29, 2014

पिता में 'एक्स फैक्टर' है, मुझ में नहीं : टाइगर श्रॉफ

पिता में 'एक्स फैक्टर' है, मुझ में नहीं : टाइगर श्रॉफ
मुंबई:

अपनी पहली फिल्म 'हीरोपंती' के प्रदर्शन के बाद टाइगर श्रॉफ खुश हैं कि अब लोग उनकी तुलना उनके पिता जैकी श्रॉफ से नहीं कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि उनके पिता में एक्स फैक्टर (विशेष प्रतिभा) है।

टाइगर ने एक साक्षात्कार के दौरान अपनी पहली फिल्म के प्रदर्शन के बाद के अनुभवों को साझा किया।

साक्षात्कार के कुछ अंश :

सवाल : समीक्षाओं में आपकी तारीफ हुई है, फिल्म की नहीं।

जवाब : हां, मुझे मिलेजुले एहसास हो रहे हैं। मैं टीम के साथ चलने वाला हूं, इसलिए मैं फिल्म की सराहना पसंद करता। लेकिन दूसरी ओर मैंने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की थी इसलिए मैं बहुत चिंतामुक्त महसूस कर रहा हूं।

सवाल : आप हमेशा मेहनती और अनुशासित रहे हैं?

जवाब : हां, लेकिन मैंने 'हीरोपंती' जितनी मेहनत पहले कभी नहीं की।

सवाल : फिल्म को लेकर की गई आलोचना अनुचित है?

जवाब : जो कहा या लिखा जा रहा है, उसकी वैधता आंकने वाला मैं कोई नहीं हूं। इस उद्योग में कोई दूसरे को सफल होते नहीं देख सकता। लेकिन मेरे लिए दूसरों की असफलता की चाहत व्यावहारिक नहीं है।

सवाल : क्या आप निंदा से बाहर आ चुके हैं?

जवाब : किसी को नहीं पता होता कि दर्शक क्या पसंद करेंगे और क्या नहीं? मुझे खुद को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी है। बतौर अभिनेता मेरे पिता में एक्स फैक्टर (विशेष प्रतिभा) है। मेरे साथ ऐसा नहीं है, मैं बस मेहनत कर सकता हूं और अच्छे की उम्मीद कर सकता हूं।

सवाल : क्या आप पिता से तुलना होने के लिए सजग थे?

जवाब : मुझे उनसे तुलना होने का बहुत डर था। मैं चाहता था कि दर्शक मुझे खुद को साबित करने का मौका दें कि मैं अपने पिता से बिल्कुल अलग हूं। किस्मत से 'हीरोपंती' देखने के बाद किसी ने उनसे मेरी तुलना नहीं की।

सवाल : आपको अपने पिता की तरह मेहनत नहीं करनी पड़ी होगी?

जवाब : हां, मेरी यात्रा सरल रही क्योंकि मैं एक अभिनेता का बेटा था। मेरे लिए दरवाजे खुले थे। लेकिन दूसरी ओर मुझसे बहुत ज्यादा उम्मीदें भी थीं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
पिता में 'एक्स फैक्टर' है, मुझ में नहीं : टाइगर श्रॉफ
स्त्री 2 के गाने पर मिथुन चक्रवर्ती का मजेदार VIDEO वायरल, सालों पहले कर चुके हैं राजकुमार राव जैसा डांस, लोगों ने कहा- वाइब तो है
Next Article
स्त्री 2 के गाने पर मिथुन चक्रवर्ती का मजेदार VIDEO वायरल, सालों पहले कर चुके हैं राजकुमार राव जैसा डांस, लोगों ने कहा- वाइब तो है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com