सोशल मीडिया पर सितारों सितारों की आलोचना पर क्या बोले नील नितिन मुकेश?

सोशल मीडिया पर सितारों सितारों की आलोचना पर क्या बोले नील नितिन मुकेश?

नील नितन मुकेश कहते हैं कि सोशल मीडिया ट्रॉलिंग से परिजन होते हैं निराश. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होते हैं नील नितिन मुकेश.
  • कहा, 'ट्रॉलिंग से परिजन परेशान हो जाते हैं.'
  • आखिरी बार अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर अभिनीत 'वजीर' में दिखे थे नील.
नई दिल्ली:

अभिनेता नील नितिन मुकेश हमेशा से सोशल मीडिया पर होने वाली आलोचनाओं का शिकार रहे हैं. हालांकि उनका कहना है कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन उनके परिवार के सदस्य कभी-कभी निराश जरूर हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर नील के अभिनय कौशल और उनके नाम को लेकर मजाक बनाया जाता है.

इन आलोचनाओं से प्रभावित होने के बारे में पूछे जाने पर नील ने आईएएनएस को बताया, "बिल्कुल भी नहीं. इससे मेरे परिवार के सदस्य जरूर नाराज होते हैं, लेकिन मैं उन्हें समझाता हूं और निराश न होने के लिए भी कहता हूं."

ध्यान खींचने के लिए भी ट्रॉल करते हैं फैन
नील ने हाल ही में पशुओं के अधिकारों के लिए काम करने वाले संगठन 'पेटा' से हाथ मिलाया है. उनका कहना है कि कभी-कभी लोग फिल्म सितारों का ध्यान उनकी ओर खींचने के लिए ऐसी बातें कहते हैं.

बॉलीवुड अभिनेता ने कहा, "एक व्यक्ति मुझे हर दिन ट्विटर पर कुछ न कुछ गलत कहता था. एक समय तक मैंने इसे नजरअंदाज किया, लेकिन एक दिन मैंने अति होने पर उसकी आलोचनाओं का जवाब देते हुए कहा कि क्या परेशानी है आपको? इस पर उसने कहा कि वह केवल मेरा ध्यान उसकी ओर खींचना चाहता था क्योंकि वह मेरा बहुत बड़ा प्रशंसक है."

पापा निराश हो जाते हैं
दिग्गज गायक नितिन मुकेश के बेटे और महान गायक मुकेश के पोते नील ने कहा कि उनके नाम का मजाक बनाए जाने पर उनके पिता अक्सर निराश हो जाते हैं. नील को पिछली बार बिजॉय नाम्बियार की फिल्म 'वजीर' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में थे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com