इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने चीन के सुपरस्टार जैकी चैन को सिखाए ‘बैंग-बैंग’ के स्टेप

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने चीन के सुपरस्टार जैकी चैन को सिखाए ‘बैंग-बैंग’ के स्टेप

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस दिशा पटानी ने कहा कि उनके ‘कुंग फू योगा’ के सह-कलाकार और चीन के सुपरस्टार जैकी चैन डांस के दिवाने हैं और उन्होंने उनसे बालीवुड फिल्म ‘बैंग-बैंग’ के एक गीत के कुछ स्टेप भी सीखें हैं. ‘कुंग फू योगा’ का निर्माण भारत और चीन दोनों ने मिलकर किया है. इसमें सोनू सूद और अमायरा दस्तूर भी हैं.
 


चैन ने दिशा को एक चीनी गीत भी सिखाया
उन्होंने कहा कि चैन के साथ काम करना सही मायने में सांस्कृतिक आदान-प्रदान जैसा था. चैन ने उन्हें एक चीनी गीत भी सिखाया है. दिशा ने कहा, ‘मैंने उन्हें हिंदी सिखाई और उन्होंने मुझे एक मशहूर चीनी गीत. उन्होंने उसे गाया भी . वह काफी अच्छे गायक भी हैं. मैंने उन्हें फिल्म ‘बैंग-बैंग’ के गीत ‘तू मेरी’ के स्टेप भी सिखाएं. क्योंकि वह एक्शन करते हैं. इसलिए उनके शरीर में लचक है और वह एक अच्छे डांसर भी हैं. मुझे लगता है कि जब वह यहां आएं तो आप उन्हें यह गीत गाने को जरूर कहें.’ दिशा ने 62 वर्षीय चैन के साथ काम करने के अनुभव को प्रेरणदायक बताया.
 

'कैडबरी डेयरी मिल्क' के विज्ञापन से मिली लोकप्रियता
दिशा का जन्म बरेली में हुआ था और उन्होंने अपना बी.टेक लखनऊ के एमिटी यूनिवर्सिटी से पूरी की. वह 2013 में इंदौर में 'फेमिना मिस इंडिया' में पहली बार उपविजेता रहीं. वर्ष 2015 में तेलुगु फिल्म से दिशा ने अभिनय में कदम रखा. 2015 में ही दिशा को 'कैडबरी डेयरी मिल्क' के विज्ञापन में देखा गया, जिससे उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई.
 

'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' में भी दिखीं दिशा
'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म में दिशा धोनी की प्रेमिका के रूप में भी नजर आ चुकी हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी के किरदार में हैं जबकि कियारा आडवाणी उनकी पत्नी साक्षी की भूमिका में हैं. दिशा फिल्‍म में धोनी के पहले प्यार प्रियंका झा की भूमिका में हैं.
 

(इनपुट एजेंसियों से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com