द जंगल बुक : फिर से खिलेगा 'चड्डी पहनकर फूल'; गीत का नया अंदाज पेट में तितलियां न उड़ा दे तो कहना

द जंगल बुक : फिर से खिलेगा 'चड्डी पहनकर फूल'; गीत का नया अंदाज पेट में तितलियां न उड़ा दे तो कहना

यूट्यूब मोशन्स द्वारा अपलोड किए गए वीडियो का एक दृश्य

अगर आप दूरदर्शन देख-देखकर बड़े हुए हैं तो मोगली आपकी यादों में अब भी ताज़ा होगा। एक ठंडी हवा का झोंका सा... मोगली 8 अप्रैल 2016 को हिन्दी में सिनेमा के रुपहले पर्द पर होगा। द जंगल बुक नाम से जॉन फेवर्यू द्वारा निर्देशित की गई इस फिल्म की रिलीज को अभी कुछ दिन बाकी है। लेकिन फिर इंतजार तो इंतजार होता है... आसानी से कटता नहीं। यह बात गुलजार साहब अच्छी तरह जानते हैं, और शायद इसीलिए उन्होंने मोगली की एक 'खास' झलक कल रिलीज की है। इस 'खास' पेशकश को देखकर ट्विटर पर तो लोग दीवाने हो ही रहे हैं.. कल से लेकर आज तक कभी #Mowgli तो कभी, #Jungle Jungle Baat Chali Hai ट्रेंड कर रहा है।

यह तो आपको पता ही होगा कि डिज्नी इंडिया ने इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा, इरफान खान, नाना पाटेकर, ओम पुरी और शेफाली शाह की आवाज ली है। हो सकता है आपने फिल्म का ट्रेलर भी देख लिया हो (नहीं देखा तो, स्क्रोल करिए यहीं पेश है)। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या है जिसे लेकर हम इतना सस्पेंस क्रिएट कर रहे हैं। दरअसल, जंगल जंगल बात चली है पता चला है .. गीत का जादू एक बार फिर से बिखेरा गया है और इसका कुछ हिस्सा ( और गीत की मेकिंग) यूटीवी मोशन ने रिलीज कर दिया है।

यूटीवी मोशन्स ने टाइटल सॉन्ग जंगल जंगल बात चली है.. को नए अंदाज में पेश किया है। इसे गाया है जिया वाडकर, युविका चौधरी, अभिरूप दास, वत्सला मिश्रा, सक्षम करिया, राशि सलील हरमालकर, अविशकर योगेश, औशनिक मजूमदार ने।

यह गाना ही नहीं, इन बच्चों का गाने का अंदाज आपको गुदगुदा देगा। आपके पेट में तितलियां न उड़ें तो कहिए... :)

फिल्म का ट्रेलर देखें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com