विज्ञापन
This Article is From Oct 23, 2014

आमिर खान की फिल्म पीके का टीज़र रिलीज़

आमिर खान की फिल्म पीके का टीज़र रिलीज़
मुंबई:

मुंबई के एक मल्टीप्लेक्स में आमिर खान की फिल्म पीके का पहला टीज़र रिलीज़ किया गया। इस मौके पर आमिर खान के साथ फिल्म की हीरोइन अनुष्का शर्मा, निर्देशक राजू हिरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा माजुद थे।

फिल्म का ये पहला टीज़र था, जिसे मीडिया की मौजूदगी में देश और दुनिया के सामने पेश किया गया। इससे पहले फिल्म पीके के अलग-अलग पोस्टर्स को रिलीज़ करके फिल्म का प्रचार हो रहा था।

इस मौके पर फिल्म की कहानी के बारे में किसी ने बात नहीं की और कहा की कहानी के बारे में बात करने से फिल्म देखने का मज़ा चला जाएगा। लिहाज़ा फिल्म की कहानी पर सुस्पेंस अब भी बरक़रार है।

आमिर खान ने बस इतना कहा की मेरे 25 सालों के फ़िल्मी सफ़र में मैंने अनेको किरदार किए, जिसमे सबसे मुश्किल रोल यही है। आमिर ने ये भी कहा की इन 25 सालों की सभी फ़िल्में एक तरफ हैं और पीके एक तरफ है।

यानी आमिर ने ये साफ़ कह दिया की पीके उनकी सबसे बेहतरीन और सबसे ज़्यादा दिल के करीब फिल्म है।

वहीं फिल्म के निर्देशक ने बताया की उनकी फिल्म 3 इडियट्स की रिलीज़ से पहले ही इस फिल्म की कहानी का विचार उनके मन में आया था। 5 साल बाद वह फिल्म लेकर आ रहे हैं। इसलिए कुछ तो ख़ास है फिल्म में।

वैसे फिल्म का टीज़र देखकर ये ज़रूर महसूस हुआ की आमिर के झोले में वाकई एक और ऐसा किरदार आया है जो अनोखा है और चुनौतियों से भरा है।

फिल्म इस क्रिसमस पर रिलीज़ होगी और इसलिए प्रमोशन अब और जोर पकड़ेगा। पीके के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने कहा की फिल्म की ज़रूरत के मुताबिक इसकी पब्लिसिटी होगी। पोस्टर से प्रचार शिरू हुआ था। अब टीज़र रिलीज़ किया है। इसके बाद गानों को रिलीज़ करेंगे और फिल्म की रिलीज़ के वक्त कुछ डायलॉग के प्रोमो को रिलीज़ किया जाएगा।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss 18: 'क्या आप भगवान हैं, ऐसे अपना विनाश कर दोगे', इस कंटेस्टेंट पर जमकर बरसे सलमान खान 
आमिर खान की फिल्म पीके का टीज़र रिलीज़
राज कपूर को इम्प्रेस करने के लिए जब इस एक्ट्रेस ने चेहरे पर चिपका लिया था टिश्यू पेपर, जानें रोल की खातिर बेले थे क्या-क्या पापड़
Next Article
राज कपूर को इम्प्रेस करने के लिए जब इस एक्ट्रेस ने चेहरे पर चिपका लिया था टिश्यू पेपर, जानें रोल की खातिर बेले थे क्या-क्या पापड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com