सुशांत सिंह राजपूत को एक 'गर्लफ्रेंड' छोड़नी पड़ी

सुशांत सिंह राजपूत को एक 'गर्लफ्रेंड' छोड़नी पड़ी

facebook.com/SushantSinghRajput पर पोस्ट की गई तस्वीर

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न चाहते हुए भी एक गर्लफ्रेंड छोड़नी पड़ी। चौंकिए मत, यह गर्लफ्रेंड उनकी निजी ज़िन्दगी वाली नहीं है। जिसे सुशांत ने छोड़ दियात, वह एक फिल्म का नाम है- 'हाफ गर्लफ्रेंड'।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत एक फ़िल्म करने वाले थे जिसका नाम था 'हाफ गर्लफ्रैंड'। इस फ़िल्म का निर्देशन करने वाले थे मोहित सूरी और इसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही थीं। फ़िल्म चेतन भगत के नॉवेल 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित थी मगर समय की कमी होने के कारण सुशांत ने ये फ़िल्म छोड़ दी।

सुशांत ने इस ख़बर की पुष्टि करते हुए कहा है, "दुर्भाग्यवश मैं यह फ़िल्म नहीं कर पा रहा हूं। इस फ़िल्म को करने की मेरी बहुत इच्छा थी और मैं बहुत उत्सुक भी था कि निर्माता एकता कपूर के साथ दोबारा काम करने का मौका मिलेगा। लेकिन, डेट मैनेज नहीं हो पाई। 'हाफ गर्लफ्रेंड' की टीम वही डेट मांग रही है जो मैंने पहले ही निर्माता दिनेश विजन की फ़िल्म को दे दी हैं। चूंकि दिनेश से पहले वादा कर चुका हूं इसलिए 'हाफ गर्लफ्रेंड' को छोड़ने के अलावा कोई और चारा नहीं था।''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ख़बर यह भी है कि अब इस फ़िल्म का ऑफर अर्जुन कपूर के पास गया है जो पहले भी चेतन भगत की किताब पर आधारित हिट फ़िल्म 'टू स्टेट्स' में काम कर चुके हैं। हालांकि अब तक अर्जुन कपूर की तरफ़ से सहमति की कोई ख़बर नहीं आई है।