यह ख़बर 30 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

इंटरनेट पर सबसे खतरनाक हसीना हैं सनी लियोन...

खास बातें

  • इंटरनेट पर 'अच्छी' न मानी जाने वाली वेबसाइटों में पोर्न स्टार और बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन को तलाशना सबसे जोखिम-भरा काम है और इस लिहाज से उन्हें 'साइबरस्पेस' में सबसे 'कातिल' हसीना माना गया है।
नई दिल्ली:

इंटरनेट पर 'अच्छी' न मानी जाने वाली वेबसाइटों में पोर्न स्टार और बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन को तलाशना सबसे जोखिम-भरा काम है और इस लिहाज से उन्हें 'साइबरस्पेस' में सबसे 'कातिल' हसीना माना गया है। इस दौड़ में सनी लियोन ने सबसे लोकप्रिय मानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियों कैटरीना कैफ और करीना कपूरको भी पछाड़ दिया है।

एंटी-वायरस निर्माता कंपनी 'मैकऐफी की ओर से करवाए गए एक अध्ययन के नतीजे बताते हैं कि इंटरनेट पर लोगों को सनी लियोन ही सबसे ज्यादा लुभाती हैं और इस मामले में वह 9.95 पर्सेंटाइल के साथ पहले पायदान पर काबिज हुई हैं। बीते साल के अध्ययन के मुताबिक कैटरीना कैफ को इंटरनेट पर तलाशना सबसे जोखिम-भरा काम था, लेकिन इस बार उन्हें 8.25 पर्सेंटाइल से ही संतोष करना पड़ा, जबकि अच्छी न मानी जाने वाली वेबसाइटें देखने के लिए लुभाने के मामले में करीना को महज 6.67 पर्सेंटाइल ही हासिल हुए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'पिग्गी चॉप्स' के नाम से मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और बंगाली बाला बिपाशा बसु भी शीर्ष पांच में आने में कामयाब रही हैं। सुपरहिट फिल्म 'डर्टी पिक्चर' में अपनी अदाकारी और हुस्न के जलवे बिखेर चुकीं विद्या बालन, दीपिका पादुकोन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन के साथ-साथ मशहूर मॉडल पूनम पांडे भी इस फेहरिस्त में जगह पाने में कामयाब रहीं। पुरुष कलाकारों में सिर्फ सलमान खान ही शीर्ष 10 में जगह बना पाने में कामयाब रहे।