यह ख़बर 18 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सनी लियोन ने ढूंढा मुंबई में अपना आशियाना

खास बातें

  • सनी लियोन अपनी पहली फिल्म 'जिस्म 2' के बाद स्वदेश लौट गई थीं। हाल ही में वह मुंबई वापस लौटीं और ट्विटर पर साड़ी पहनी अपनी तस्वीर अपलोड की है।
मुंबई:

कहते हैं जो एक बार मुंबई आया, वह यहीं का होकर रह गया। कुछ ऐसा ही हुआ कनाडाई पोर्न स्टार और भारतीय मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के साथ, जो मायानगरी की 'माया' में डूब सी गई हैं।

सनी लियोन ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, यदि आप मुझसे एक साल पहले कहते कि मुंबई मेरा घर होने जा रहा है, तो मैं आप पर कभी विश्वास नहीं करती। लेकिन आज मैं यहां पर रहती हूं, तो ऐसा लगता है कि मैं अपने घर वापस आई हूं। मुझे लगता है कि सपना सच हो गया है, लेकिन यह अभी शुरुआत है।

उल्लेखनीय है कि टीवी शो 'बिग बॉस' के जरिये भारत में अपने अभिनय पारी की शुरुआत करने वाली सनी लियोन अपनी पहली फिल्म 'जिस्म 2' के बाद स्वदेश लौट गई थीं। हाल ही में वह मुंबई वापस लौटीं और ट्विटर पर साड़ी पहनी अपनी तस्वीर अपलोड की है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, आज मेरा दिन बहुत अच्छा रहा। मैं समझती हूं कि मैंने रहने के लिए एक बेहद अच्छी और खूबसूरत जगह ढूंढ ली है, जिसकी मुझे उम्मीद नहीं थी। यह एक पेंटहाउस है। करीब एक हजार वर्ग फुट की छत, तीन बेडरूम हैं। यह काफी बड़ा फ्लैट है और सामने समुद्र है। मैं बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं।