यह ख़बर 31 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

माफी मांगने वाले मसले में नहीं पड़ना चाहता : शाहरुख

खास बातें

  • एमसीए से यहां वानखेडे स्टेडियम में प्रवेश के लिए पांच साल का प्रतिबंध झेल रहे सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा कि वह इस मामले में माफी मांगने के मुद्दे पर शामिल नहीं होना चाहते।
मुंबई:

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) से यहां वानखेडे स्टेडियम में प्रवेश के लिए पांच साल का प्रतिबंध झेल रहे सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा कि वह इस मामले में माफी मांगने के मुद्दे पर शामिल नहीं होना चाहते।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम के मालिक खान ने कहा, ‘‘ मैं इस मामले में शामिल नहीं होना चाहता कि क्या मैं मुंबई क्रिकेट संघ से माफी मांगने जा रहा हूं या नहीं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर मैं यहां जा रहा हूं और अगर आप कुछ ऐसा कहें जो मुझे पसंद नहीं इसलिए भाग्यवश या दुर्भाग्यवश मैं इस स्थिति में हूं कि मुझे इस बारे ध्यान नहीं देना चाहिए।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख ने कहा, ‘‘ इसलिए मैं समझता हूं मुझे ज्यादा धैर्य रखना होगा या फिर सार्वजनिक स्थलों पर कम जाना होगा या फिर कानों को बंद कर लेना होगा इसलिए मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।’’ अपने ऊपर (शाहरुख) लगे प्रतिबंध के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘‘यह प्रतिबंध बरकरार रहता है या नहीं प्रत्येक संघ के अपने नियम कानून होते हैं उसे मानना चाहिए और खुदा उन्हें बरकत दे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं टीवी के दर्शकों से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं क्योंकि मेरी वजह से दर्शकों को विशलेषकों से घंटों तक टिप्पणियां सुनने को मिली। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।’’ यह पूछने पर कि क्या वे लिखित माफी मांगेगे। इस पर शाहरुख ने कुछ कहने से इनकार कर दिया।