फिर किया सोनू निगम ने ट्वीट, इस शर्त पर माफी मांगने को हुए तैयार

फिर किया सोनू निगम ने ट्वीट, इस शर्त पर माफी मांगने को हुए तैयार

खास बातें

  • सोनू निगम ने फिर किया ट्वीट, 'अगर गलत हुआ तो माफी मांग लू्ंगा'
  • सोनू निगम ने लिखा, 'मैंने अपने ट्वीट में मंदिर और गुरुद्वारे की भी बात की
  • दो दिन पहले ट्विटर पर किए सोनू निगम के ट्वीट्स से उठा है विवाद
नई दिल्‍ली:

सोनू निगम द्वारा 'अजान' से सुबह-सुबह नींद में खलल पड़ने पर किए गए ट्वीट्स ने सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा कर दिया है. पिछले दो दिनों से प्‍लेबैक सिंगर सोनू निगम को अपने इन ट्वीट्स के चलते मुस्लिम विरोधी माना जा रहा है लेकिन मंगलवार रात ट्वीट करते हुए सोनू निगम ने कहा है कि उन्‍होंने 'मुस्लिम विरोधी' कोई बात नहीं कही है. सोनू निगम ने अपने अपने ट्वीट में मस्जिद में लाउड स्‍पीकर के इस्‍तेमाल पर टिप्‍पणी की थी. सोनू ने अपने नए ट्वीट में कहा है कि अगर कोई यह साबित कर दे तो वह माफी मांगने को भी तैयार हैं. मंगलवार रात सोनू निगम ने ट्वीट किया, 'प्रिय लोगों, जो भी यह प्रचारित कर रहा है कि मेरे ट्वीट्स मुस्लिम विरोधी हैं वह एक भी जगह ऐसी बता दें जहां मैंने ऐसा किया है, मैं माफी मांग लूंगा.'
 


उन्‍होंने इसके साथ ही अपनी बात साफ करते हुए लिखा है, ' जब मैं लाउडस्‍पीकर्स की बात कर रहा हूं तो मैंने मंदिर और गुरुद्वारों के बारे में भी बात की थी. क्‍या यह समझना इतना मुश्किल है?'
 
दरअसल सोमवार को सोनू निगम ने सुबह एक के बाद एक चार ट्वीट किए जिसमें उन्होंने मस्जिद में रोज सुबह लाउडस्‍पीकर पर बजने वाले 'अजान' को शोर बताया और कहा कि अजान की वजह से रोज उनकी नींद खराब होती है. हालांकि उन्होंने यह भी साफ किया है कि उन्हें मंदिरों और गुरुद्वारों द्वारा भी तेज आवाज में गाने बजाकर लोगों को उठाना भी पसंद नहीं है. सोनू ने लिखा कि अपने धर्म को मनवाने के लिए ही इन मंदिरों, मस्जिदों के संचालक ऐसा करते हैं. उन्होंने इसे गुंडागर्दी बताया था.
 
sonu nigam

मंगलवार को ही सोनू निगम ने दिन में एक बार फिर ट्वीट कर कहा था, 'प्रिय सभी, आपका मत आपका मानसिक स्‍तर दर्शाता है. मैं अब भी अपने बयान पर कायम हूं कि मस्जिद और मंदिर में लाउडस्‍पीकर नहीं बजने चाहिए.' बॉलीवुड भी सोनू की इस बात पर दो अलग-अलग हिस्‍सों में बंटा नजर आ  रहा है. सोनू निगम की बात जहां संगीतकार वाजिद खान को अच्‍छी नहीं लगी तो वहीं एक्‍ट्रेस रिचा चड्डा ने सोनू की बात को समझने की अपील की.

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्‍मों में अपनी आवाज दे चुके सोनू निगम हाल ही में 'इंडियन आइडल 9' के जज के तौर पर नजर आ चुके हैं. सोनू ने सचिन तेंदुलकर के एल्बम 'क्रिकेट वाली बीट' में भी काम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें