...तो इसलिए अजय देवगन ने किया फिल्म ‘शिवाय’ के निर्देशन का फैसला

...तो इसलिए अजय देवगन ने  किया  फिल्म ‘शिवाय’ के निर्देशन का फैसला

फोटो साभार : अजय देवगन के ट्विटर पेज से ली गई तस्वीर

इंदौर:

फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने रविवार को कहा कि उन्होंने आगामी फिल्म ‘शिवाय’ को खुद ही निर्देशित करना इसलिए उचित समझा, क्योंकि वह इसकी कहानी को अपने तरीके से पर्दे पर उतारना चाहते थे। निर्देशन की जिम्मेदारी के साथ उन्होंने इस फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाई है।

‘यू, मी और हम’ से की थी निर्देशन की शुरुआत
देवगन ने अपने प्रशंसकों के बीच ‘शिवाय’ के ट्रेलर को पेश करने के दौरान संवाददाताओं को बताया, ‘इस फिल्म के मुख्य किरदार को मैंने ही रचा है और इसकी पटकथा मेरी सोच से उपजी है। मुझे लगा कि इस फिल्म के जरिए पर्दे पर जो कहानी कही जानी चाहिए, उसे बतौर निर्देशक मैं अपने तरीके से अच्छी तरह बयां कर पाउंगा। इसलिए मैंने इस फिल्म में अभिनय के साथ निर्देशन का भी फैसला किया।’ 47 वर्षीय अदाकार ने बॉलीवुड में निर्देशन के अपने सफर की शुरुआत ‘यू, मी और हम’ (2008) से की थी।

जल्द ही काजोल के साथ पर्दे पर लौटेंगे अजय
उन्होंने बताया कि ‘शिवाय’ की शूटिंग खासकर भारत के हिमालय और बुल्गारिया के बर्फीले पहाड़ों में की गई है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह हाइपोथर्मिया (अमूमन लम्बे वक्त तक कम तापमान वाली जगह पर रहने से होने वाली बीमारी) से पीड़ित हो गए थे। देवगन ने एक सवाल पर बताया कि उनके प्रशंसक एक और फिल्म में उन्हें अभिनेत्री काजोल के साथ पर्दे पर देख सकेंगे। उन्होंने इस फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया। लेकिन बताया कि इसकी शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू होगी।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com