धोखाधड़ी के आरोपों से घिरी शिल्पा शेट्टी ने दी सबूत पेश करने की चुनौती

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को कहा है कि वह उन आरोपों के संदर्भ में अपने वकीलों से परामर्श ले रही हैं, जिनमें कहा गया है कि उनकी एक कंपनी ने कोलकाता स्थित एक कंपनी को नौ करोड़ रुपये का निवेश करने के लिए उकसाया। शिल्पा ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, "बकवास खबरें...! मैं इस मनोज जैन को अपने बेतुके दावों को साबित करने के लिए सबूत देने की चेतावनी देती हूं... उसका दो मिनट का नाटक कड़ी मेहनत से कमाए मेरे नाम पर भारी नहीं पड़ सकता..."

उन्होंने लिखा, "कानूनी मदद ले रही हूं... वह एक दिवालिया और जाहिर तौर पर एक धोखेबाज है, जो अपनी असलियत दिखा रहा है... यह बेहद खीझ पैदा करने वाला है..."

शिल्पा शेट्टी और एसेन्शियल स्पोर्ट्स एंड मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के रिपुसूदन कुंद्रा के खिलाफ एमके मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है, और शिल्पा खुद पर लगे आरोपों से बौखलाई हुई हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा कारोबारी राज कुंद्रा की पत्नी हैं। वह आईपीएल की राजस्थान रॉयल्स टीम की सह-मालकिन हैं। उनका जेवरात का भी कारोबार है। इसके अलावा आईओएसआईएस नाम से स्पा एवं स्वास्थ्य संबंधी शृंखला भी देखती हैं। वह एक सफल फिटनेस विशेषज्ञ भी हैं।