एक्ट्रेस शमा सिकंदर की इन तस्वीरों से हटेंगी नहीं आपकी निगाहें... हो रही हैं वायरल, शमा खुद हैं हैरान

एक्ट्रेस शमा सिकंदर की इन तस्वीरों से हटेंगी नहीं आपकी निगाहें... हो रही हैं वायरल, शमा खुद हैं हैरान

यह तस्वीर shamasikander इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस शमा सिकंदर की तस्वीरों ने इंटरनेट पर इन दिनों कोहराम मचा रखा है। बता दें कि शमा ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इसमें वह बेहद सुंदर और स्टाइलिश लग रही हैं। अगर आपने ये तस्वीरें अब तक नहीं देखी हैं तो देखें शमा सिकंदर काफी अलग भी नजर आ रही हैं। 

एक तस्वीर में उन्होंने काले रंग की ड्रेस पहनी है। यह ड्रेस अपने आप में लाजवाब तो है ही, वह खुद भी इसमें शानदार लग रही हैं। उन्होंने इसे दो दिन पहले पोस्ट किया था और तब से अब तक यह लगातार शेयर और पोस्ट हो रही है।
 

 

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने वाइट कलर का डिनर गाउन (tuxed) पहना हुआ है।
 

इन तस्वीरों के चलते वह ट्रेंडिग टॉपिक्स की सूची में आ गईं। 34 साल की शमा सिकंदर ने ट्वीट करके कहा कि यह सबकुछ अचानक हो रहा है।
शमा के बारे में यह जानते हैं आप?
मार्च में हिन्दुस्तान टाइम्स अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें चार साल पहले बाइपोलर डिसॉर्डर हो गया था और उससे निपटने में उन्हें काफी वक्त लगा। उन्होंने कहा था कि पहले साल तो उन्हें पता ही नहीं चला कि उन्हें क्या हुआ है और वह बेहद उदास महसूस किया करती थीं। मुझे ये तो नहीं पता था कि ऐसा क्यों है लेकिन मैं दिशाहीन महसूस करती थी। मैं आशा करती हूं कि ऐसा किसी के साथ कभी न हो।

उन्होंने कहा था- होप (आशा) ऐसी चीज है जिस पर हम सब सरवाइव करते हैं। अगर आशा नहीं है तो हमारे पास कुछ भी नहीं है। उस वक्त मुझे जैसे अहसास रहते थे वे इतने अंधेरेपन के थे कि मैं रात को जागकर रोने लगती थी और यह भी नहीं जानती थी कि आखिर मैं रो क्यों रही हूं।

शमा सिकंदर आखिरी बार सेक्सोहोलिक नामक शॉर्ट फिल्म में देखी गई थीं। इसके अलावा वह 2003 से लेकर 2005 तक ये मेरी लाइफ है नामक सीरियल में देखी गईं। कुछ हफ्ते पहले पोस्ट की गई उनकी एक और तस्वीर :
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com