‘ये मेरी लाइफ है’ की सीधी-सादी पूजा का ट्रांसफॉर्मेंशन देख दांतों तले दबा लेंगे उगलियां, PHOTO देख लोग बोले- ये कोई और लड़की है !

ये मेरी लाइफ है की पूजा मल्होत्रा यानी शमा सिकंदर ने बीते कुछ सालों में खुद को एकदम बदल लिया है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे पहचान में नहीं आ रही हैं.

‘ये मेरी लाइफ है’ की सीधी-सादी पूजा का ट्रांसफॉर्मेंशन देख दांतों तले दबा लेंगे उगलियां, PHOTO देख लोग बोले- ये कोई और लड़की है !

शमा सिकंदर की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

साल 2004 में टीवी पर आने वाला सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है' तो आपको याद ही होगा. महत्वकांक्षी युवाओं की कहानी को दिखाता ये शो खूब पसंद किया गया था. शो में पूजा मल्होत्रा का किरदार निभाने वाली शमा सिकंदर को इस शो के लिए खूब तारीफें मिलीं और वह घर-घर में जानी जाने लगीं. टीवी की पूजा यानी शमा इस सीरियल के बाद कुछ और शोज में नजर आईं, लेकिन फिर वो पर्दे से गायब हो गईं. सालों बाद 2016 में वेब सीरीज ‘माया' में शमा दोबारा पर्दे पर दिखीं तो वह इतनी बदल गई थीं कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था. शमा सिकंदर का ट्रांसफॉर्मेशनल देख लोग एकदम हैरान रह गए. उनकी ताजा तस्वीरों को देखने पर वह बिल्कुल भी ‘ये मेरी लाइफ है' की ‘पूजा' जैसी नहीं लगतीं.

वेब सीरीज ‘माया ‘के साथ दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा जाने वाली शमा सिकंदर ने अपने इस रोल को ऐसे निभाया कि हर कोई बस उन्हें देखता ही रह गया. इसके साथ ही शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक' में भी शमा कुछ उसी अंदाज में नजर आईं. कभी टीवी पर एकदम सीधी-सादी सी नजर आने वाली शमा अब अपनी सेंसुअलिटी की वजह से चर्चा में रहती हैं. न ही सिर्फ पर्दे पर बल्कि रियल लाइफ में शमा बेहद ग्लैमरस नजर आती हैं.

ब्रेक के बाद जब शमा सिकंदर ने वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म्स के साथ वापसी की तो उनके लुक में बदलाव को देख कई लोगों ने सवाल उठाए और कहा जाने लगा कि शमा ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. हालांकि शमा सिकंदर ने हमेशा इस बात से इंकार किया और कहा कि ये उनके चेहरे और बॉडी में आया नेचुरल बदलाव है. शमा का कहना है कि, चूंकि उन्होंने कम उम्र में शुरुआत की और फिर ब्रेक ले लिया, लोगों ने जब कई सालों बाद उन्हें देखा तो सबको लगने लगा कि उन्होंने सर्जरी करवाई है.  

बता दें कि शमा ने बीते साल अपने बॉयफ्रेंड James Milliron के साथ शादी की. इसके पहले एक्स बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शमा डिप्रेशन में चली गई थीं, हालांकि अब शमा अपनी लाइफ में काफी खुश हैं.

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com