मुंबई पुलिस के एक सिंपल पोस्ट ने दिया Strong Message, जो समझ गए वो कभी किसी को नहीं करेंगे परेशान

हाल ही में मुंबई पुलिस ने एक दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

मुंबई पुलिस के एक सिंपल पोस्ट ने दिया Strong Message, जो समझ गए वो कभी किसी को नहीं करेंगे परेशान

मुंबई पुलिस की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Viral Post: कुछ लोगों की आदत होती है कि, वो जवाब मिले या न मिले किसी न किसी को मैसेज करते ही रहते हैं, खासतौर से लड़कियों का वास्ता अक्सर ऐसे लोगों से पड़ ही जाता है, जिन्हें वो जानती पहचानती नहीं हैं, फिर भी वो शख्स बार-बार उन्हें मैसेज करता है. इसके बाद जो होता है, उसे लेकर मुंबई पुलिस ने एक दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है. मुंबई पुलिस के इंस्टाग्राम हैंडल से हुई ये पोस्ट कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. वैसे तो पोस्ट एकदम ही सिंपल है, लेकिन जो उसकी गहराई समझ पा रहे हैं, वो मुंबई पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रहे.

यहां देखें पोस्ट

मुंबई पुलिस का ये पोस्ट एकदम ही सिंपल है. इस पोस्ट को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, किसी को मैसेज किया जा रहा है. एक तरफ से बार-बार हाई, हाय, हेलो जैसे जबरदस्ती के मैसेज आ रहे हैं, जबकि दूसरी तरफ से उन मैसेज का जवाब देने के लिए कोई जहमत नहीं उठाई जा रही है. आखिर में एक मैसेज नजर आता है, जिसमें लिखा होता है कि सामने वाले ने ये कॉन्टेक्ट ब्लॉक कर दिया है. इस पोस्ट के कैप्शन में मुंबई पुलिस ने लिखा है कि, Food for thought: Not all advances are appreciated. इसके आगे एक कैप्शन मराठी भाषा में भी लिखा है.

मुंबई पुलिस की तारीफ

इस सिंपल, लेकिन गहरे मैसेज के साथ वाले पोस्ट पर यूजर्स जम कर मुंबई पुलिस की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'नई प्रॉब्लम है तो सॉल्यूशन भी नया ही होना चाहिए.' एक यूजर ने मुंबई पुलिस की क्रिएटिव टीम की भी तारीफ की है, जो इतने दिलचस्प पोस्ट करती है. एक यूजर ने मुंबई पुलिस के इस पोस्ट पर लिखा है कि, 'आपके इंटेंशन ठीक हों फिर भी आपको इस तरह से किसी महिला को अप्रोच नहीं करना चाहिए.'

ये भी देखें- हुमा कुरैशी तरला दलाल की बनाई गई लजीज डिश पर क्या बोलीं, यहां देखिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com