यह ख़बर 08 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

महिलाओं का सम्मान : दीपिका का नाम पहले लिखेंगे शाहरुख

खास बातें

  • महिला सशक्तिकरण पर हमेशा जोर देने वाले बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान की चाहत है कि फिल्म शुरू होने से पहले दिखाई जाने वाली नामों की सूची में अभिनेत्रियों का नाम पहले दिखाया जाए।
पंचगनी:

महिला सशक्तिकरण पर हमेशा जोर देने वाले बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान की चाहत है कि फिल्म शुरू होने से पहले दिखाई जाने वाली नामों की सूची में अभिनेत्रियों का नाम पहले दिखाया जाए।

शाहरुख ने संवाददाताओं से कहा, मैं सभी फिल्म निर्माताओं से दरख्वास्त करूंगा कि नामों की सूची में अभिनेत्रियों को पहले दिखाया जाए। हम अपनी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ से इसकी शुरुआत करेंगे। इसमें दीपिका पादुकोण का नाम पहले दिखाया जाएगा, जिसकी वजह से दीपिका काफी उत्साहित भी हैं। उन्होंने कहा,  मैं और लोगों से भी ऐसा करने की अपील करूंगा। मुझे पता है कि इससे कोई बहुत बड़ा बदलाव नहीं आएगा पर लोगों की सोच में जरूर परिवर्तन होगा। शाहरुख का यह भी मानना है कि पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता को ही सराहा जाता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, पुरस्कार समारोहों में भी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार को ही सबसे आखिर में दिया जाता है। हम सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री को आखिर में क्यों नहीं पुरस्कार दे सकते। मुझे मालूम है कि इससे कुछ बदलेगा नहीं पर कुछ बातें सामने आएंगी।