शाहिद ने एक हिरण का फोटो शेयर करते हुए कहा, 'महिलाओं का सम्‍मान करना सीखें, प्रतिदिन'

शाहिद ने एक हिरण का फोटो शेयर करते हुए कहा, 'महिलाओं का सम्‍मान करना सीखें, प्रतिदिन'

खास बातें

  • शाहिद कपूर ने पोस्‍ट किया इंस्‍टाग्राम पर एक हिरण का फोटो
  • शाहिद ने कहा, पुरुष नहीं कर सकते महिलाओं की बराबरी
  • जल्‍द ही रंगून में कंगना रनौत के साथ नजर आने वाले हैं शाहिद कपूर
नई दिल्‍ली:

चाहे फिल्‍में हो, उनके गाने या फिर खुद सितारे, महिलाओं के सम्‍मान और उनकी इज्‍जत की बात हमेशा बॉलीवुड करता रहा है. अब यह काम किया है शाहिद कपूर ने और इसके लिए उन्‍होंने एक अनोखा फोटो शेयर किया है. कोई भी पुरुष एक मां के समान नहीं बन सकता है. यह कहना है कि अभिनेता शाहिद कपूर का. एक बेटी के पिता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'रंगून' के प्रमोशन में काफी व्‍यस्‍त हैं. शाहिद ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्विट पोस्ट किया, उन्होंने लिखा कि कोई भी पुरुष एक मां के समान नहीं हो सकता. महिलाएं कई मायनों में पुरुषों से आगे हैं. आइये, उनकी तारीफ करना और उनके प्रति प्यार जताना सीखें. हर दिन.

दरअसल शाहिद ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किय और जिसमें एक हिरण के आसपास तीन चीते हैं जो उसे खाने को तैयार हैं. इस फोटो के ऊपर लिखा गया है कि इस फोटो को बेस्‍ट फोटो ऑफ द डिकेड (दशक का सर्वश्रेष्‍ठ फोटो) का पुरस्‍कार मिला है और इसका फोटोग्राफर को इसे खींचने के बाद डिप्रेशन में चला गया. इसपर आगे लिखा गया है कि इस हिरण ने अपने आप को इसलिए इन चीताओं के हवाले कर दिया ताकि उसके दो छोटे बच्‍चे वहां से आराम से भाग सकें.

इस फोटो को पोस्‍ट करते हुए शाहिद ने लिखा, ' कोई पुरुष वह नहीं कर सकता, जो एक मां करती है. महिलाएं, पुरुषों से कई मायने में आगे हैं. उनका सम्‍मान करना सीखें, और उन्‍हें अपना प्‍यार जतायें. प्रतिदिन.' शाहिद के इस फोटो को पोस्‍ट होते ही हजारों लाइक्‍स मिले हैं.
 


बता दें कि शाहिद जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'रंगून' में कंगना रनौत के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत के अलावा सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज हो रही है. 'रंगून' के जरिए कंगना और शाहिद पहली बार एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे. महिलाओं के पक्ष में शाहिद ने उनकी तारीफ अपने सोशल एकाउंट पर बयां की हैं.

रंगून के प्रमोशन के अलावा शाहिद, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com