शाहरुख ने ट्विटर पर पीएम मोदी को पछाड़ा, पर बिग बी से अब भी पीछे

मुंबई : शाहरुख खान ने एक और मील का पत्‍थर पार कर लिया है। शाहरुख ने ट्विटर पर प्रशंसकों की संख्‍या के मामले में न केवल बाकी दोनों खान को बल्‍कि पीएम नरेंद्र मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है। शाहरुख के ट्विटर पर 1.2 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

हालांकि अमिताभ बच्‍चन से अब भी वो काफी पीछे हैं और बिग बी ट्विटर पर सबसे ज्‍यादा लोकप्रिय हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर पर 1.1 करोड़ प्रशंसक हैं। सोमवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों की संख्या बढ़कर 1.4 करोड़ हो गई। 72 साल के अभिनेता इस समय काहिरा गए हुए हैं। उन्होंने ट्विटर पर प्रशंसकों की संख्या के लिहाज से बॉलीवुड के दूसरे कलाकारों को पीछे छोड़ दिया है।

प्रशंसकों की संख्या के लिहाज से उनके बाद शाहरुख खान (1.2 करोड़), आमिर खान (1.19 करोड़), सलमान खान (1.12 करोड़) और प्रियंका चोपड़ा (93 लाख) आते हैं। अमिताभ ने इसे लेकर ट्विटर पर लिखा, ‘ट्विटर पर 1.4 करोड़ प्रशंसक। फेसबुक पर 2 करोड़..ब्लॉग पर 30 लाख..लगभग 4 करोड़। बडूम्बा।’

सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाले अभिनेता अक्‍सर अपनी निजी एवं पेशेवर जिंदगी के क्षण अपने प्रशंसकों से साझा करते रहते हैं। वह अब तक 39,700 ट्वीट कर चुके हैं।

(इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com