विज्ञापन
This Article is From Aug 02, 2017

आमिर खान सामने लाए 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर

'दंगल' में आमिर खान की बेटी के बचपन का किरदार निभा चुकी जायरा इस पोस्‍टर में बड़े बालों के साथ मुस्‍कुराते हुए नजर आ रही हैं. 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' के इस नए पोस्‍टर में जायरा के साथ ही बैक ड्रॉप में आमिर खान भी नजर आ रहे हैं.

आमिर खान सामने लाए 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर
फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर.
नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'दंगल' की सफलता का स्‍वाद चख रहे और इन दिनों अपनी नई फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में बिजी आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर रिलीज किया है. एक दिन पहले रिलीज हुए इस फिल्‍म के पोस्‍टर में पहले सिर्फ स्‍कूल ड्रेस पहने एक बच्‍ची नजर आ रही थी, लेकिन इस नए पोस्‍टर में इस फिल्‍म की एक्‍ट्रेस जायरा वसीम का चेहरा नजर आ रहा है. 'दंगल' में आमिर खान की बेटी के बचपन का किरदार निभा चुकी जायरा इस पोस्‍टर में बड़े बालों के साथ मुस्‍कुराते हुए नजर आ रही हैं. 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' के इस नए पोस्‍टर में जायरा के साथ ही बैक ड्रॉप में आमिर खान भी नजर आ  रहे हैं.
 
'ठग्स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग के लिए आमिर खान माल्‍टा में बिजी थे, लेकिन अब वह अपनी फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' के लिए भारत लौट आए हैं. बता दें कि फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन पहली बार काम करते नजर आएंगे. इसके अलावा इस फिल्‍म में फिल्‍म 'दंगल' में बबीता फोगाट की जवानी का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख भी इस फिल्‍म में नजर आएंगी. यानी 'दंगल' की अपनी दोनों ही बेटियों के साथ आमिर फिर से काम करते नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: अनुष्‍का शर्मा से बोले शाहरुख खान, ' कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू'

इससे पहले आमिर खान ने 'सीक्रेट सुपरस्टार'  का पहला पोस्टर जारी किया जिसमें जायरा वसीम द्वारा लिए गए सपनों की यात्रा की एक झलक को पेश किया गया है. बता दें कि इस फिल्‍म का ट्रेलर भी आज ही रिलीज किया जाना है. आज आमिर खान, किरण राव, जयारा वसिम, सुजय कुट्टी और निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेलर लॉन्च करेंगे.
 
जी स्टूडियोज ने आमिर खान प्रोडक्शंस की अगली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को प्रस्तुत किया है. 18 अक्टूबर, 2017 को रिलीज होने वाली इस फिल्म को अद्वैत चंदन द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है.

VIDEO: आमिर खान को दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार, 16 साल बाद शामिल हुए किसी अवॉर्ड समारोह में



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
आमिर खान सामने लाए 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com