यह ख़बर 15 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

एक-दूजे की दीवानी हैं स्कारलेट जोहानसन और डिटा वॉन टीज़

एक-दूजे की दीवानी हैं स्कारलेट जोहानसन और डिटा वॉन टीज़

खास बातें

  • 'क्वीन ऑफ बर्लेस्क्यू' (Queen of Burlesque) के रूप में मशहूर अभिनेत्री और डिज़ाइनर डिटा वॉन टीज़ ने कहा है कि अगर उन्हें मौका दिया जाए तो नर्तकी के लिए वह अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन को ही चुनेंगी।
लॉस एंजिलिस:

'क्वीन ऑफ बर्लेस्क्यू' (Queen of Burlesque) के रूप में मशहूर अभिनेत्री और डिज़ाइनर डिटा वॉन टीज़ ने कहा है कि अगर उन्हें मौका दिया जाए तो नर्तकी के लिए वह अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन को ही चुनेंगी। उधर, स्कारलेट भी डिटा वॉन टीज़ के काम की दीवानी हैं, और हाल ही में उनके शो के दौरान स्कारलेट उन पर से नज़रें भी नहीं हटा पा रही थीं।

वेबसाइट फीमेलफर्स्ट.को.यूके ने 40-वर्षीय डिटा वॉन टीज़ के हवाले से कहा, "अगर प्रहसन नर्तक के रूप में मुझे आज के ख्यातिप्राप्त व्यक्तियों में से किसी को चुनना हो तो मैं स्कारलेट जोहानसन को चुनूंगी... वह एक बार मेरे कार्यक्रम में आई थी, और अपने भौंचक्के मुंह के साथ पहली पंक्ति में बैठी मुझे एकटक देख रही थीं..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीज़ ने कहा, "स्कारलेट जोहानसन के पास काफी अच्छा शरीर है और आप देख सकते हैं कि अपनी कामुकता के साथ उनका अच्छा संबंध भी है..." टीज़ मानती हैं कि हर कलाकार का अपना चरित्र और शैली होनी चाहिए। उन्होंने लेडी गागा और मैडोना की भी खूब प्रशंसा की।