विज्ञापन
This Article is From Jun 23, 2015

सलमान खान पर 250 करोड़ रुपए की मानहानि का केस

सलमान खान पर 250 करोड़ रुपए की मानहानि का केस
सलमान खान की फाइल फोटो
मुंबई: कोर्ट में अपने पुराने मामलों को लेकर क्लीन चिट के लिए आज भी जूझ रहे सलमान खान, अब एक और नई मुसीबत में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। खबर आई है कि फिल्म वीर के प्रड्यूसर विजय गलानी ने उनके खिलाफ 250 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा ठोका है।

विजय गलानी ने सलमान द्वारा बकाए फीस को लेकर उत्पीड़न करने के लिए उनके खिलाफ यह मानहानी का केस दर्ज किया है। फिल्म वीर की शूटिंग से पहले सलमान और विजय के बीच एक करार हुआ था, जिसमें विजय ने कहा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है तो वह सलमान को 15 करोड़ रुपए देंगे।

दुर्भाग्य से ऐसा हो न सका और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई। अब ऐसे में ऐक्टर को कथित रकम देने की जरूरत उन्हें महसूस नहीं हुई। लेकिन, इधर सलामन के ऑफिस की तरफ से CINTAA और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एसोसिएशन में यह मामला उठा दिया था। इसके बाद विजय गलानी के खिलाफ एक नॉन-कॉपरेशन लेटर भी जारी कर दिया गया।

गलानी ने बताया कि मार्च 2010 में उन्हें सलमान के ऑफिस से एक लेटर मिला जिसमें एग्रीमेंट दिखाने कि मांग रखी गई थी। सलमान सारे एग्रीमेंट लेकर 'सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन' पहुंच गए और ज्यादा रकम की मांग की, लेकिन वहां फैसला गलानी के हक में हुआ।

सलमान ने 'फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एसोसिएशन' के दरवाजे भी खटखटाए, लेकिन गलानी ने साफ दिखा दिया कि उन्हें कोई ज्यादा प्रॉफिट नहीं हुआ। कोर्ट ने भी सलमान के रिप्रेजेन्टेटिव को बुलाकर यही सवाल किया कि किस आधार पर वो ज्यादा पैसे मांग रहे थे, जबकि मुनाफा हुआ ही नहीं था। इसका उनके पास कोई जवाब नहीं था। इस दौरान प्रोड्यूसर गलानी ने सलमान खान के खिलाफ उन्हें बदनाम करने और तीन साल तक मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के लिए 250 करोड़ रुपए की मानहानि का केस कर दिया है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
60 से 80 के दशक में पॉपुलर चाइल्ड एक्ट्रेस थी ये बच्ची, सुनील दत्त से लेकर शम्मी कपूर तक के साथ किया काम, अब पहचानना होगा मुश्किल
सलमान खान पर 250 करोड़ रुपए की मानहानि का केस
Bobby Deol: बॉबी देओल से टकराने के तैयार ये सुपरस्टार, आप भी कहेंगे- साउथ मांगे बॉबी बॉबी और सिर्फ बॉबी
Next Article
Bobby Deol: बॉबी देओल से टकराने के तैयार ये सुपरस्टार, आप भी कहेंगे- साउथ मांगे बॉबी बॉबी और सिर्फ बॉबी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com