विज्ञापन
This Article is From Jun 28, 2015

दीपिका पादुकोण के इश्क में रसेल! कर सकते हैं शादी...

दीपिका पादुकोण के इश्क में रसेल! कर सकते हैं शादी...
नई दिल्ली: ब्रिटेन के मशहूर कॉमेडियन रसेल ब्रैंड ने 'कॉमेडी सेंट्रल चकल फेस्टिवल' 2015 में हिस्सा लेने के साथ पहली बार भारत में प्रस्तुति देते हुए कहा कि उन्हें अपने भारत प्रवास के दौरान हिन्दी फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से 'प्यार हो' सकता है।

अपने व्यंग्यात्मक, अनोखे और निरीक्षणात्मक हास्य के लिए प्रसिद्ध 40 साल के ब्रैंड ने शनिवार रात अपना कार्यक्रम पॉप स्टार केटी पेरी से अपनी थोड़े समय की शादी पर निशाना साधते हुए शुरू किया। दंपति ने 2010 में राजस्थान में भव्य शादी की थी, लेकिन 14 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया।

कॉमेडियन, अभिनेता, रेडियो प्रस्तोता, लेखक और कार्यकर्ता के रूप में बहुमुखी प्रतिभा संपन्न ब्रैंड ने 'नमस्ते' के साथ अपनी प्रस्तुति शुरू करते हुए कहा, 'अगर आप मेरी शादी को एक प्रस्तुति ना माने तो मैंने पहले कभी भी भारत में प्रस्तुति नहीं दी... और असल में कई बॉलीवुड फिल्में हैं जो मेरी शादी से ज्यादा समय तक चलती हैं।'

ब्रिटिश कॉमेडियन के कार्यक्रम में उन्होंने अपने परिहास में कई बार बॉलीवुड का जिक्र किया, यहां तक कि एक बार कहा कि वह सलमान और शाहरुख खान के जैसा बनना चाहते हैं।

साल 2011 में आई हॉलीवुड फिल्म 'आर्थर' में मुख्य भूमिका निभाने वाले ब्रैंड ने कहा कि वह दीपिका को लुभाने की कोशिश करेंगे।

ब्रैंड ने कहा, 'भारत में प्रवास के दौरान मुझे संभावित रूप से जिस इंसान से प्यार हो सकता है और जिससे मैं शादी कर सकता हूं वह दीपिका पादुकोण हैं। वह लोकप्रिय हैं। अगर रात खत्म होने तक मुझे गिरफ्तार या प्रतिबंधित नहीं किया गया तो आप देखेंगे कि मैं शायद दीपिका को लुभाने की कोशिश करूं।'

ब्रांड ने कहा, 'अगर किसी के पास उनका फोन नंबर है तो मुझे बताएं, हम शाम के दौरान उन्हें फोन घुमा सकते हैं।' तीन बार भारत आ चुके कॉमेडियन ने देश में यातायात की स्थिति पर मजाक करते हुए कहा कि भारत में लोग सड़क की तुलना में ऑडिटोरियम में ज्यादा सभ्य होते हैं।

उन्होंने कहा, 'आप लोग इतना हॉर्न बजाते हैं... जैसे कि कोई आपदा आ रही हो। आप सड़क की तुलना में किसी ऑडिटोरियम में बेहतर व्यवहार करते हैं।' ब्रांड 'कॉमेडी सेंट्रल चकल फेस्टिवल' के तहत अब 27 जून को बेंगलूर और 28 जून को मुंबई में कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के बाद करीना कपूर को मिला ये सम्मान, पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ हो रहा है ऐसा
दीपिका पादुकोण के इश्क में रसेल! कर सकते हैं शादी...
रजनीकांत को वो फिल्म, जो सात महीने बाद भी ओटीटी पर नहीं हुई रिलीज
Next Article
रजनीकांत को वो फिल्म, जो सात महीने बाद भी ओटीटी पर नहीं हुई रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com